close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रिपल रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A70 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

Samsung Galaxy A70 की कीमत 28,990 रुपये है. यह स्मार्टफोन 20 से 30 अप्रैल के बीच प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा. 

ट्रिपल रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A70 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स
इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है. (फोटो साभार ट्विटर)

गुरुग्राम:  सैमसंग ने भारतीय बाजार में  गैलेक्सी ए70 (Samsung Galaxy A70) को लॉन्च किया. गैलेक्सी सीरीज का यह छठा स्मार्टफोन है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत 28,990 रुपये रखी है. यह स्मार्टफोन 20 से 30 अप्रैल के बीच प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा. इस फोन में 6.7 इंच का फुल HD+Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस इस फोन की मेमोरी 128 जीबी है. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से मेमोरी 512जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. RAM 6GB है.

अन्य स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे का इस्तेमाल किया गया है. प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल है, जिसकी मदद से सुपर स्लो मोशन वीडियो को आसानी से शूट किया जा सकता है. यूजर्स द्वारा जल्दी बैटरी डाउन की शिकायत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस फोन में 4500 mAh की बैटरी दी गई है जो सुपरफास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस है.

Samsung Galaxy A70 launched in india price 28990, know specifications
(फोटो साभार ट्विटर)

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिन ग्राहकों ने प्री-बुक किया है, वे सैमसंग यू फ्लेक्स को केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं. यू फ्लेक्स एक प्रीमियम ब्लूटूथ डिवाइस है, जिसकी वास्तविक कीमत 3,799 रुपये है. सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य मार्केटिंग अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, "हमारे हाल में ही लांच गैलेक्सी ए लाइन को लांच के बाद से ही अभूतपूर्व सफलता मिली है. इसने लांच के 40 दिनों में ही 50 करोड़ डॉलर मूल्य की बिक्री का मील का पत्थर स्थापित किया."