ड्यूअल कैमरे के साथ इस नए अंदाज में आएगा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस
Advertisement

ड्यूअल कैमरे के साथ इस नए अंदाज में आएगा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस

इस फोन में गैलेक्सी नोट 8 की तरह की ड्यूअल कैमरा होगा, जो कंपनी के नए 'लाइव फोकस' पोट्रेट मोड चलाने की क्षमता वाला होगा. 

ऑक्टा-कोर 2.4 गीगाहट्र्ज एंड्रायड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी का स्मार्ट असिस्टेंट बिक्सबाई होगा. (फाइल फोटो)

बैंकाक: दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 को लांच करने के कुछ ही दिन बाद मध्यम खंड के स्मार्टफोन गैलेक्सी जे7 प्लस को लांच करने जा रही है. इससे पहले ही इसका स्पेसिफिकेशन लीक हो गया है. इस फोन में गैलेक्सी नोट 8 की तरह की ड्यूअल कैमरा होगा, जो कंपनी के नए 'लाइव फोकस' पोट्रेट मोड चलाने की क्षमता वाला होगा. 

फीचर्स

थाईलैंड की वेबसाइट थाई मोबाइल सेंटर की रिपोर्ट में बताया गया कि गैलेक्सी जे7 प्लस प्रसिद्ध गैलेक्सी जे7 फोन का उत्तराधिकारी होगा और इसमें नई आईएसओसेल ड्यूअल इमेज सेंसर्स होंगे. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 2.4 गीगाहट्र्ज एंड्रायड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी का अपना स्मार्ट असिस्टेंट बिक्सबाई होगा. 

एफ/1.9 सेंसर

जे7 प्लस में ड्यूअल पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल ए/1.7 अपरचर के साथ और 5 मेगापिक्सल का एफ/1.9 सेंसर के साथ होगा. जबकि सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा. उम्मीद है कि सैमसंग जे7 प्लस को काले, गुलाबी और सुनहरे रंगों में लांच करेगी.

Trending news