Samsung ने लॉन्च किया फोटो फ्रेम वाला ब्लूटूथ स्पीकर, दमदार साउंड के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow12307668

Samsung ने लॉन्च किया फोटो फ्रेम वाला ब्लूटूथ स्पीकर, दमदार साउंड के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Samsung ने Music Frame स्पीकर लॉन्च किया है. इस तरह का प्रोडक्ट भारत में सबसे पहले Samsung ने ही लाया है. खास बात ये है कि म्यूजिक फ्रेम में वॉइस कंट्रोल के लिए Alexa और Google Assistant भी इनबिल्ट हैं.

 

Samsung ने लॉन्च किया फोटो फ्रेम वाला ब्लूटूथ स्पीकर, दमदार साउंड के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Samsung ने भारत में एक नया स्पीकर लॉन्च किया है - Music Frame. ये सिर्फ स्पीकर ही नहीं बल्कि एक फोटो फ्रेम भी है. स्टाइलिश होने के साथ-साथ, ये बेहतरीन आवाज का मजा भी देता है और आपके लिविंग रूम की खूबसूरती भी बढ़ाता है. एक साथ म्यूजिक सुनना और अपनी तस्वीरें देखना, ये वाकई कमाल का फीचर है. इस तरह का प्रोडक्ट भारत में सबसे पहले Samsung ने ही लाया है. खास बात ये है कि म्यूजिक फ्रेम में वॉइस कंट्रोल के लिए Alexa और Google Assistant भी इनबिल्ट हैं.

Samsung Music Frame Price

म्यूजिक फ्रेम ना सिर्फ एक शानदार स्पीकर है बल्कि एक डिजिटल फोटो फ्रेम भी है. आप इसपर अपनी पसंदीदा तस्वीरें लगा सकते हैं और साथ ही साथ अपना मनपसंद संगीत भी सुन सकते हैं. ये आपके लिविंग रूम में बिल्कुल फिट हो जाएगा. इसकी कीमत ₹23,990 है और आप इसे Samsung.in, Amazon.in और कुछ चुने हुए स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

Samsung Music Frame Specs

म्यूजिक फ्रेम, उन लोगों के लिए बनाया गया है जो स्टाइलिश चीजों के साथ-साथ बढ़िया फंक्शन वाली चीजें भी चाहते हैं. ये एक ऐसा स्पीकर है जिसमें खास Dolby Atmos टेक्नोलॉजी लगी है. इससे आप चाहे फिल्म देख रहे हों, गाने सुन रहे हों या गेम खेल रहे हों, आपको ऐसा लगेगा कि आवाज़ चारों तरफ से आ रही है. 

इस खास टेक्नोलॉजी की वजह से कमरे में कहीं भी बैठ जाएं, आवाज हर तरफ एक जैसी अच्छी सुनाई देगी. साथ ही, इसमें Alexa और Google Assistant जैसे वॉइस असिस्टेंट भी इनबिल्ट हैं. यानी अब आप बटन दबाने की बजाय बोलकर ही अपना पसंदीदा गाना लगा सकते हैं, गाने बदल सकते हैं और आवाज कम या ज्यादा कर सकते हैं.

Trending news