Samsung ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सबसे किफायती Smartphone! फीचर्स हो गए Leak
Advertisement
trendingNow12005411

Samsung ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सबसे किफायती Smartphone! फीचर्स हो गए Leak

Samsung बहुत जल्द गैलेक्सी A15 4G को लॉन्च कर सकता है. नए लीक्स सामने आए हैं, जहां गैलेक्सी A15 4G का डिजाइन, कलर ऑप्शन्स और कुछ स्पेक्स का पता चला है. आइए जानते हैं गैलेक्सी A15 4G के बारे में डिटेल में...

 

Samsung ला रहा बड़ी स्क्रीन वाला सबसे किफायती Smartphone! फीचर्स हो गए Leak

उम्मीद की जा रही है कि Samsung अपने 5जी फोन के अलावा गैलेक्सी A15 4G को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. 5जी मॉडल के तो सारे डिटेल्स सामने आ चुके हैं, लेकिन अब नए लीक्स सामने आए हैं, जहां गैलेक्सी A15 4G का डिजाइन, कलर ऑप्शन्स और कुछ स्पेक्स का पता चला है. आइए जानते हैं यूजर्स को गैलेक्सी A15 4G में क्या मिलने वाला है.

Samsung Galaxy A15 4G Design Leak

Phonestalk की जानकारी के मुताबिक, Samsung Galaxy A15 4G का डिजाइन Galaxy A14 4G जैसा ही होगा. सामने आई तस्वीरों में पीछे की तरफ तीन रियर कैमरा और LED फ्लैग नजर आ रहा है. सामने की तरफ सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच है. लीक हुई फोटो में फोन को तीन कलर (ब्लैक, व्हाइट और येलो) में देखा जा सकता है. 

fallback

Samsung Galaxy A15 4G Expected Specs

Galaxy A15 4G के अंदर मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट होने की संभावना है. फोन कई रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आ सकता है, जिसमें एक ऑप्शन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा. डिस्प्ले की बात करें तो इसका साइज 6.5-इंच का हो सकता है, लेकिन रिजॉल्यूशन के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

Samsung Galaxy A15 4G Expected Camera & Battery

Samsung Galaxy A15 4G में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी, 5MP का अल्ट्रावाअइड लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा. वहीं सामने की तरफ 13MP का कैमरा होगा. इसके अलावा संभावना है कि फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी होगी. लॉन्च डेट का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. कीमत के बारे में भी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. लॉन्च के दौरान ही इस पर पर्दा उठ पाएगा. 

Trending news