Samsung का बड़ा धमाका! इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा 20 साल की वारंटी, ग्राहकों की हो जाएगी मौज
Advertisement
trendingNow11467523

Samsung का बड़ा धमाका! इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा 20 साल की वारंटी, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

Samsung Offer: Samsung ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर निकाल दिया है जिसमें खरीदा हुआ प्रोडक्ट अगर खराब हो जाता है तो 20 साल तक कंपनी ही उसे ठीक करवाएगी और ग्राहकों से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा.  

 

Samsung का बड़ा धमाका! इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा 20 साल की वारंटी, ग्राहकों की हो जाएगी मौज

Long Warranty Offer: Samsung अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत कंपनी अपने कस्टमर्स को चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर वारंटी ऑफर कर रही है जो 20 साल की है. इस वारंटी ऑफर के साथ ग्राहकों को बड़ा फायदा मिलेगा. अगर इन 20 सालों के दौरान कंपनी के इन प्रोडक्ट्स में किसी तरह की खराबी आती है तो इसे ठीक करना और इसके बदले में ग्राहक से कोई चार्ज ना वसूलना ये जिम्मेदारी पूरी तरह से कंपनी की रहती है. यही वजह है कि कंपनी का ये ऑफर बेहद खास है. इसमें ग्राहकों को सिर्फ फायदा ही मिलने वाला है.

Samsung इन प्रोडक्ट्स पर दे रही है ऑफर 

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग अपनी वाशिंग मशीन में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल इन्वर्टर मोटर और रेफ्रिजरेटर में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर पर पहली बार 20 साल की वारंटी की पेशकश कर रहा है.सैमसंग की यह पहल ग्राहकों के लिए फायदे की डील साबित होगी, कंपनी इस ऑफर के साथ अपने ग्राहकों से साथ एक नेक्स्ट लेवल बॉन्डिंग बनाना चाहती है और उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस देना चाहती है. 

कंपनी के इस ऑफर के साथ ग्राहकों को बड़ा फायदा मिलेगा साथ ही उनकी जेब पर बोझ भी कम होगा. आपको बता दें कि इन 20 सालों के दौरान ऑफर में शामिल प्रोडक्ट्स में किसी भी तरह की कोई खराबी आती है तो ग्राहकों को पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे बल्कि कंपनी इसे अपने खर्च पर ही रिपेयर करवा कर देगी. कंपनी की इस पहल से 20 साल तक ग्राहक सुनिश्चित रहकर प्रोडक्ट को इस्तेमाल कर सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news