close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

SAMSUNG बहुत जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M30s और Galaxy A30s, जानें फीचर्स

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. यह नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस है, जोकि अब तक लांच किए गए गैलेक्सी डिवाइसों में नहीं था. 

SAMSUNG बहुत जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M30s और Galaxy A30s, जानें फीचर्स
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: साउथ कोरियन स्मार्टफोन मेकर सैमसंग (Samsung) ने M Series के कई स्मार्टफोन अब तक लॉन्च किए हैं. जानकारी के मुताबिक, अब कंपनी Samsung Galaxy M30s लॉन्च करेगी. न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले महीने इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है. लेकिन, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का मानना है कि Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन एक बजट फोन है, इसलिए इसकी कीमत 20000 के आसपास हो सकती है.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. यह नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस है, जोकि अब तक लांच किए गए गैलेक्सी डिवाइसों में नहीं था. बता दें, इस रेंज में कंपनी का मुकाबला  Xiaomi K20 Pro, Mi A3 और Realme 5 Pro से होगा. इन सभी स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी होगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

सैमसंग ने पिछले दिनों Galaxy A30s को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था. सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि  इस स्मार्टफोन को भी बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. ग्लोबल मार्केट में इसकी कीमत 22000 के करीब है. इसमें 4जीबी की रैम लगी है और इंटर्नल स्टोरेज 128जीबी है. स्क्रीन 6.4 इंच है. इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिया गया है. कैमरे की बात करें तो 25MP+8MP+5MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. इसकी बैटरी 4000 mAh की है जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है.