फोन खरीदने का बजट है 10 हजार! Lava लाया Cute डिजाइन वाला चकाचक फोन; फीचर्स ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

फोन खरीदने का बजट है 10 हजार! Lava लाया Cute डिजाइन वाला चकाचक फोन; फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

Lava Blaze 2 अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है. फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिल रहे हैं. आइए जानते हैं Lava Blaze 2 की कीमत और फीचर्स....

फोन खरीदने का बजट है 10 हजार! Lava लाया Cute डिजाइन वाला चकाचक फोन; फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

Lava काफी अग्रेसिवली देश में नए मॉडल्स उतार रहा है. सबसे सस्ता Made In India 5G फोन के बाद कंपनी अपनी ब्लेज सीरीज को आगे बढ़ा रही है. कंपनी ने दो हफ्ते पहल ही Lava Blaze 2 को ऑफिशियल किया था. आज फोन अमेजन इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है. फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिल रहे हैं. आइए जानते हैं Lava Blaze 2 की कीमत और फीचर्स....

Lava Blaze 2 Price in India

Lava Blaze 2 तीन कलर (ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज) में आता है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. ताज्जुब की बात है कि इस कीमत पर फोन ग्लास बैक डिजाइन और पंच होल डिस्प्ले पेश करता है. इसे Amazon India और Lava India की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

Lava Blaze 2 Specifications

Lava Blaze 2 में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 x 1600 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलता है. हुड के तहत, ब्लेज़ 2 में यूनिसोक टी616 चिपसेट और 6 जीबी का एलपीडीडीआर4एक्स रैम है. यह एंड्रॉइड 12 ओएस के नियर-स्टॉक वर्जन के साथ पहले से लोड होता है और अनाम कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा तक पहुंच प्रदान करता है.

Lava Blaze 2 Camera

डिवाइस में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है.

Lava Blaze 2 Battery

Lava Blaze 2 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है डिवाइस डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प प्रदान करता है. 

Trending news