जेब में रखे Smartphone से लगेंगे कॉल और इतना कुछ! हाथ में चिपक कर फोन बन जाएगी ये घड़ी
Advertisement
trendingNow11677046

जेब में रखे Smartphone से लगेंगे कॉल और इतना कुछ! हाथ में चिपक कर फोन बन जाएगी ये घड़ी

लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को कहा जाता है, जिसमें एक प्रीमियम और सुरुचिपूर्ण डिजाइन है. Fire-Boltt Phoenix Ultra का डिजाइन काफी जबरदस्त है. इसमें कई धांसू फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Fire-Boltt Phoenix Ultra की कीमत और फीचर्स...

जेब में रखे Smartphone से लगेंगे कॉल और इतना कुछ! हाथ में चिपक कर फोन बन जाएगी ये घड़ी

Smartwatch का क्रेज बढ़ता जा रहा है. भारत में हजार रुपये से 2 हजार वाली स्मार्टवॉच आ चुकी हैं. अब Fire-Boltt ने इंडियन मार्केट में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को कहा जाता है, जिसमें एक प्रीमियम और सुरुचिपूर्ण डिजाइन है. Fire-Boltt Phoenix Ultra का डिजाइन काफी जबरदस्त है. इसमें कई धांसू फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Fire-Boltt Phoenix Ultra की कीमत और फीचर्स...

Fire-Boltt Phoenix Ultra Specifications

Fire-Boltt Phoenix Ultra में 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले है जो विविड कलर्स और 240 x 240 पिक्सल रिजॉल्यूशन प्रदान करने का वादा करता है. बेहतर स्थायित्व के लिए इसकी बॉडी शॉक प्रूफ कंटेंट का उपयोग करके भी बनाई गई है. इसमें दाहिनी ओर एक धातु का आवरण एक मुकुट है. विशेष रूप से, फीनिक्स अल्ट्रा मॉडल रॉक स्मार्टवॉच मॉडल के लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद आता है जो इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था.

Fire-Boltt Phoenix Ultra Features

यह शारीरिक रूप से एक्टिव यूजर्स के लिए भी बहुत उपयुक्त है. Phoenix Ultra 120 से अधिक गेम और एक्सरसाइज मोड के सपोर्ट के साथ आता है. यह मॉडल हार्ट रेट ट्रैकर, SpO2 रक्त ऑक्सीजन सेंसर और नींद चक्र निगरानी जैसे विभिन्न स्वास्थ्य सेंसर के समर्थन के साथ भी आता है. ब्रांड ने वादा किया है कि फीनिक्स अल्ट्रा एक बार फुल चार्ज होने पर 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक चल सकता है.

Fire-Boltt Phoenix Ultra Price In India

अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में IP67 जल और धूल प्रतिरोध, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक वॉच फेस, संगीत और कैमरा नियंत्रण, और बहुत कुछ शामिल हैं. फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा कई रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें ब्लू, गोल्ड, डार्क ग्रे, रेनबो और सिल्वर शामिल हैं. नई स्मार्टवॉच को केवल 1,999 INR की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Trending news