कहर बरपाने आया BMW डिजाइन वाला धांसू Smartphone, तस्वीरें देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल; कहेंगे- कितना Cute है
Advertisement
trendingNow11399882

कहर बरपाने आया BMW डिजाइन वाला धांसू Smartphone, तस्वीरें देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल; कहेंगे- कितना Cute है

Tecno Smartphone: टेक्नो ने धमाकेदार डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो धांसू फीचर्स के साथ आता है. फोन का डिजाइन बिल्कुल BMW जैसा है. कम कीमत में फीचर्स काफी ज्यादा मिल रहे हैं. आइए जानते हैं Tecno Spark 9 Pro Sport Edition की कीमत और फीचर्स....

कहर बरपाने आया BMW डिजाइन वाला धांसू Smartphone, तस्वीरें देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल; कहेंगे- कितना Cute है

Transsion Holdings की सब्सिडियरी Tecno Mobile ने सबसे पहले Spark 9 Pro को ग्लोबल मार्केट के लिए इस साल जून में लॉन्च किया था. बमुश्किल पांच महीने बाद, चीनी कंपनी ने अब Tecno Spark 9 Pro Sport Edition नामक एक स्पेशल एडीशन मॉडल का अनावरण किया है. फोन का डिजाइन बिल्कुल BMW कार जैसा है और इसकी कीमत भी काफी कम है. आइए जानते हैं Tecno Spark 9 Pro Sport Edition की कीमत और फीचर्स...

fallback

Tecno Spark 9 Pro Sport Edition Design

नए स्पार्क 9 प्रो स्पोर्ट एडिशन को डिजाइनवर्क्स से डिजाइन की शैली मिलती है, जो बीएमडब्ल्यू ग्रुप का एक ग्रुप है जो विश्व स्तरीय ऑटोमोबाइल डिजाइन के साथ एक लगजीरियस टच देती है. नया डिजाइन एक आइस क्रिस्टल तालिसमैन से प्रेरित है, और नीले और सफेद रंग की स्कीम सुपरहीरो ड्रामा और शक्ति की छवियों को जोड़ती है. जबकि सफेद रंग की शुद्धता और प्रधानता युवा कंज्यूमर्स के लिए अपील करती है जो हाई स्टेंडर्ड्स के लिए अपने रिफाइनमेंट और प्रिफरेंसिस को व्यक्त करना चाहते हैं. बोल्ड और ब्राइट ब्लू मेटावर्स के तत्वों को व्यक्त करता है और भविष्यवाद को भी प्रस्तुत करता है.

fallback

Tecno Spark 9 Pro Sport Edition Specifications

नया एडीशन स्पार्क 9 प्रो के इंटरनल कॉन्फिगरेशन को बरकरार रखता है, जिसमें 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन शामिल है. डिवाइस MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है जिसे 4GB RAM के साथ जोड़ा गया है. 

Tecno Spark 9 Pro Sport Edition Camera

प्रीमियम मॉडल में 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 50MP के मुख्य कैमरे से बना एक डुअल कैमरा सेटअप भी है. फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा है. डिवाइस Android 12-आधारित HiOS 8.6 पर चलता है. डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है.

Tecno Spark 9 Pro Sport Edition Price

Tecno Spark 9 Pro Sport Edition को मध्य पूर्व, लैटिन अमेरिका और अफ्रीका जैसे विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख बाजारों में बेचा जाएगा. कीमत के लिए, स्पार्क 9 प्रो की कीमत 116,800 नाइजीरियाई नायरा (करीब 21,200 रुपये) है.

Trending news