Zee Rozgar Samachar

Thomson ने Launch किया 42 इंच का नया SmartTV, कीमत 20 हजार से भी कम

नए टीवी में यूजर्स को गूगल असिस्टेंट (Voice Control Google Assistant)और OTT के लिए डेडिकेटड बटन (Prime, YouTube और Sony Liv) मिल रहा है. साथ ही इनपुट के लिए 3 पोर्ट HDM1 2.0 दिया जा रहा है. नए टीवी में आपको Android 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. 

Thomson ने Launch किया 42 इंच का नया SmartTV, कीमत 20 हजार से भी कम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के कम होते मामलों के बीच अब तमाम कंपनियां अपने उत्पाद बाजार में उतारने लगी है. इसी कड़ी में फ्रेंच कंपनी Thomson ने नया स्मार्टटीवी लॉन्च किया है. भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए बेहद कम कीमत में जबर्दस्त फीचर दिए जा रहे हैं.

42 इंच का नया Full HDTV

Thomson ने भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए नया 42 इंच का Full HDTV लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि इन दिनों ग्राहकों की डिमांड बदल गई है. खास तौर पर छोटे शहरों में ज्यादातर लोग बड़े साइज के टीवी की मांग कर रहे हैं. इसी को ध्यान में रखकर नया टीवी लॉन्च किया गया है.

कीमत 20 हजार रुपये से भी कम

कंपनी ने नया टीवी खास छोटे शहरों को ही ध्यान में रखकर उतारा है. 42 इंच के Full HDTV की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. आप इस स्मार्टटीवी को Flipkart के Republic Day Sale में खास ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं.

जानें इस नए स्मार्टटीवी के फीचर्स

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस नए टीवी में यूजर्स को गूगल असिस्टेंट (Voice Control Google Assistant)और OTT के लिए डेडिकेटड बटन (Prime, YouTube और Sony Liv) मिल रहा है. साथ ही इनपुट के लिए 3 पोर्ट HDM1 2.0 दिया जा रहा है. नए टीवी में आपको Android 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. 

Apple दोबारा लाएगी Touch ID

एप्पल दोबारा से Touch ID फीचर लाने की तैयारी कर रही है. फेसमास्क की वजह से अब iPhones, iMac और अन्य उत्पादों  में फेस आईडी का ज्यादा इस्तेमाल नहीं हो पा रहा है. बताते चलें कि 2017 के बाद कंपनी ने Touch ID फीचर को हटा दिया था. कंपनी ने पिछले साल ही अपना नया iPhone 12 लॉन्च किया है. लेकिन अब 2021 में सभी उत्पादों में Touch ID एक अहम फीचर होगा.

ये भी पढ़ें: WhatsApp में आने वाला है एकदम कमाल का New Feature, अब कोई नहीं कर पाएगा बेवजह Disturb

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.