Twitter ने सुबह-सुबह दिया यूजर्स को Shock! खोलने पर आ रहा है ऐसा मैसेज; जानिए क्या है बवाल
Advertisement
trendingNow11424350

Twitter ने सुबह-सुबह दिया यूजर्स को Shock! खोलने पर आ रहा है ऐसा मैसेज; जानिए क्या है बवाल

Twitter Outage: Twitter ने यूजर्स को सुबह-सुबह शॉक दे दिया है. ब्राउजर से ओपन करने पर ट्विटर नहीं खुल रहा है और एक मैसेज बता रहा है. यूजर्स को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Twitter ने सुबह-सुबह दिया यूजर्स को Shock! खोलने पर आ रहा है ऐसा मैसेज; जानिए क्या है बवाल

Twitter Down: कई यूजर्स को वर्तमान में अपने ट्विटर खातों तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स को अपने फीड तक पहुंचने का प्रयास करते समय कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे अपने ट्विटर पेज पर कुछ भी देखने में असमर्थ हैं. फीड पेज एक मैसेज के साथ खाली खुल रहा है जिसमें लिखा है, 'कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - एक और बार ट्राय करें.' वेब यूजर अपने फीड तक पहुंचने में असमर्थ हैं.

fallback

Twitter Outage: कई लोगों ने की शिकायत

हालांकि, केवल वेब यूजर्स को इस कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऐप यूजर्स के लिए चीजें ठीक हैं. यह कुछ ही दिनों बाद आया है जब इंस्टाग्राम को भी आंशिक रूप से आउटेज का सामना करना पड़ा. वेब ब्राउजर में न चलने के बाद जब फोन में चेक किया तो ट्विटर चल रहा था. कुछ यूजर तो ऐसे भी है, जिनका ट्विटर वेब पर चल रहा था, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद उनका भी बंद हो चुका है. 

fallback

इससे पहले, वॉट्सप को अब तक के सबसे खराब आउटेज का सामना करना पड़ा क्योंकि इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लगभग कुछ घंटों के लिए डाउन हो गया था. गड़बड़ के कारण कई यूजर्स ने ऐप पर टेक्स्ट भेजने और प्राप्त करने में समस्याएं बताईं. डाउनडेटेक्टर, एक वेबसाइट जो दुनिया भर में ऑनलाइन आउटेज को ट्रैक करती है, उसने वॉट्सएप के आउटेज की रिपोर्ट करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में तेज वृद्धि दिखाई थी.

Elon Musk को CEO बने हुआ 1 हफ्ता

Elon Musk को Twitter पर अभी एक हफ्ता पूरा हुआ है, लेकिन बहुत कुछ ऐसा हो चुका है जो या तो अच्छा है या बुरा. मस्क ने पहले ही शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया है, नए बदलावों में समय सीमा को पूरा नहीं करने के लिए कर्मचारियों को नौकरी की धमकी दी है, और अब यह कथित तौर पर 4 नवंबर तक ट्विटर के आधे कर्मचारियों को निकालने की योजना बना रहा है.

Trending news