U&i ने उतारा धांसू स्पीकर “Brilliant”, घर को बना देगा पार्टी प्लेस
Advertisement
trendingNow12434299

U&i ने उतारा धांसू स्पीकर “Brilliant”, घर को बना देगा पार्टी प्लेस

U&i  Bluetooth Speaker: साइज में छोटा होने के बाद भी ये यह छोटा पावरहाउस बेहतरीन ऑडियो जेनरेट करता है. Brilliant Series 5-वॉट आउटपुट के साथ 80dB तक की क्रिस्टल-क्लियर ध्वनि प्रदान करता है.

U&i ने उतारा धांसू स्पीकर “Brilliant”, घर को बना देगा पार्टी प्लेस

U&i  Bluetooth Speaker: U&i ने जोरदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए Brilliant Series वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. यह कॉम्पैक्ट लेकिन शक्तिशाली 5W स्पीकर केवल ध्वनि से अधिक प्रदान करता है. चाहे आप घर पर आराम कर रहे हों, बाहर का आनंद ले रहे हों, या दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हों, Brilliant Series का जोरदार ऑडियो और RGB लाइटिंग देखकर आपको एक तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है. 

शक्ति और पोर्टेबिलिटी: साइज में छोटा होने के बाद भी ये यह छोटा पावरहाउस बेहतरीन ऑडियो जेनरेट करता है. Brilliant Series 5-वॉट आउटपुट के साथ 80dB तक की क्रिस्टल-क्लियर ध्वनि प्रदान करता है, जिससे आप 90Hz से 20kHz की फ्रीक्वेंसी रेंज में जोरदार म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. चाहे आप अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट स्ट्रीम कर रहे हों या किसी पॉडकास्ट में डूबे हों, यह आपके हर क्षण को उच्च गुणवत्ता के साथ बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

RGB के साथ अपनी दुनिया को रोशन करें: एक बेहतरीन ऑडियो अनुभव में कुछ दृश्य प्रभाव क्यों न हों? Brilliant Series न केवल सुनने में अच्छा है, बल्कि देखने में भी शानदार है. इसका इन-बिल्ट RGB लाइटिंग किसी भी माहौल को बदल देता है, आपकी म्यूजिक के साथ स्वत: सिंक होने वाला एक डायनेमिक लाइट शो बनाता है. इनडोर इंटिमेट मोमेंट्स से लेकर आउटडोर एडवेंचर्स तक, यह स्पीकर आपके गानों को जीवंत, कस्टमाइजेबल रंगों के साथ जीवंत बना देता है.

सिर्फ म्यूजिक नहीं:  यह आपका मोबाइल स्टैंड भी है: Brilliant Series में इन-बिल्ट मोबाइल स्टैंड के साथ एक नया स्तर की सुविधा प्रदान करता है. चाहे आप अपने पसंदीदा शो देख रहे हों, वीडियो कॉल में समय बिता रहे हों, या शॉर्ट क्लिप्स देख रहे हों, स्पीकर का टॉप स्लॉट आपके स्मार्टफोन के लिए एक सुरक्षित स्टैंड के रूप में कार्य करता है.

हर तरह से जुड़े रहें: चाहे आप किसी भी डिवाइस का उपयोग कर रहे हों, Brilliant Series आपके लिए तैयार है. Bluetooth 5.3 के साथ, आप 10 मीटर तक स्थिर, लंबी दूरी का कनेक्शन का आनंद ले सकते हैं. यह स्पीकर USB, AUX, TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो), और यहां तक कि FM रेडियो जैसे कई इनपुट विकल्पों का भी समर्थन करता है, जिससे आपके मीडिया का आनंद लेने के तरीके कभी खत्म नहीं होते. 

बैटरी लाइफ जो टिकती है: इन-बिल्ट 1200mAh रिचार्जेबल ली-आयन बैटरी के साथ, Brilliant Series आपको एक ही चार्ज पर 6 घंटे तक का लगातार प्लेबैक देता है. और जब बैटरी कम हो जाती है, तो आपको बीट्स पर वापस आने के लिए अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 

मूल्य और उपलब्धता:

U&i Brilliant Series वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर U&i आउटलेट्स और भारत के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत INR 2,499 है.

Trending news