अरे गजब! Vivo ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone! डिजाइन देख कहेंगे- कितना चकाचक है...
Advertisement
trendingNow11889989

अरे गजब! Vivo ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone! डिजाइन देख कहेंगे- कितना चकाचक है...

कंपनी Vivo V29 सीरीज को 4 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में दो मॉडल्स (वीवो वी29 और वीवो 29 प्रो) आएंगे. नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रो मॉडल स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही लॉन्च होने वाला है. आइए जानते हैं डिटेल में...

अरे गजब! Vivo ला रहा झटपट फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone! डिजाइन देख कहेंगे- कितना चकाचक है...

Vivo अगले महीने की शुरुआत में अपना सबसे धाकड़ Smartphone लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने इसको लेकर टीज करना भी शुरू कर दिया है. कंपनी Vivo V29 सीरीज को 4 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में दो मॉडल्स (वीवो वी29 और वीवो 29 प्रो) आएंगे. नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रो मॉडल स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही लॉन्च होने वाला है. आइए जानते हैं डिटेल में...

इतने बजे होगा लॉन्च

GSMArena ने एक प्रेस नोट शेयर किया है, जिसको खुद वीवो द्वारा जारी किया गया है. जिसमें उल्लेख है कि Vivo V29 सीरीज 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगी. इस सीरीज में दो मॉडल शामिल होंगे: Vivo V29 और Vivo V29 Pro. Vivo V29 प्रो को उसी दिन लॉन्च किया जाएगा. दोनों फोन वीवो की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होंगे.

आएगा इतने कलर में

Vivo V29 Pro तीन रंगों में उपलब्ध होगा: हिमालयन ब्लू, मैजेस्टिक रेड और स्पेस ब्लैक. मैजेस्टिक रेड रंग भी रंग बदलता है. फोन में एक ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश भी होगा जिसमें कलर टेम्परेचर एडजेस्टमेंट होगा. इसके अलावा, इसमें एक भारत-विशिष्ट वेडिंग मोड फोटोग्राफी फीचर होगा.

Vivo V29 Pro का कैमरा

50MP प्राइमरी कैमरा (Sony IMX766): यह कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आता है, जो आपको कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें लेने में मदद करता है.
12MP पोर्ट्रेट कैमरा (Sony IMX663): यह कैमरा 2x ऑप्टिकल ज़ूम क्षमताओं के साथ आता है, जो आपको दूर की वस्तुओं को करीब से कैप्चर करने में मदद करता है.

Vivo V29 Pro 8 या 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. अतिरिक्त वर्चुअल रैम के साथ, आप 8GB तक अतिरिक्त रैम बढ़ा सकते हैं.

Vivo V29 Pro Battery

Vivo V29 Pro में 4,600mAh की बैटरी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. यह बैटरी केवल 18 मिनट में 50% और 50 मिनट में फुल चार्ज हो सकती है. कीमत और बाकी डिटेल्स का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

Trending news