Realme के लिए खौफ बनकर आ रहा Xiaomi का तगड़ा फोन! देखकर कहेंगे- एकदम टनाटन
Advertisement
trendingNow12269824

Realme के लिए खौफ बनकर आ रहा Xiaomi का तगड़ा फोन! देखकर कहेंगे- एकदम टनाटन

Xiaomi ने ऐलान किया है कि वो भारत में 12 जून को शाओमी 14 सीवी (Xiaomi 14 Civi) को लॉन्च करेगा. Xiaomi 14 सीरीज़ में ये तीसरा फोन है. इससे पहले Xiaomi 14 और 14 Ultra आ चुके हैं. आइए देखें अब तक Xiaomi 14 Civi के बारे में क्या पता चला है...

 

Realme के लिए खौफ बनकर आ रहा Xiaomi का तगड़ा फोन! देखकर कहेंगे- एकदम टनाटन

Realme ने हाल ही में Realme GT 6T स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है. अब Xiaomi ने ऐलान किया है कि वो भारत में 12 जून को शाओमी 14 सीवी (Xiaomi 14 Civi) को लॉन्च करेगा. Xiaomi 14 सीरीज़ में ये तीसरा फोन है. इससे पहले Xiaomi 14 और 14 Ultra आ चुके हैं. आइए देखें अब तक Xiaomi 14 Civi के बारे में क्या पता चला है...

होगा Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर 

ये फोन दमदार फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नॉलजी से लैस होगा. इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर होगा. ये भारत का दूसरा फोन होगा जिसमें ये नया प्रोसेसर होगा, पहला वाला POCO F6 था. ये प्रोसेसर इसी साल मार्च में लॉन्च हुए फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 3 सीरीज का हिस्सा है.

Xiaomi 14 Civi Camera

Xiaomi 14 Civi में कैमरे तो कमाल के हैं! कुल मिलाकर इसमें 5 कैमरे हैं - एक 50MP का Leica पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस जो 2X जूम देता है, एक 12MP का Leica अल्ट्रा-वाइड लेंस जो ज्यादा जगह की फोटो लेने में काम आता है, और सबसे खास है 50MP का Leica Summilux लेंस जो बेहतरीन फोटो खींचता है. सेल्फी लेने वालों के लिए भी दो 32MP के फ्रंट कैमरे हैं.

Xiaomi 14 Civi Battery

ये फोन 4,700mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. ये बैटरी ज़्यादातर मिड-रेंज फोन वाली 5,000mAh की बैटरी से थोड़ी कम है, लेकिन फिर भी ये रोजाना इस्तेमाल के लिए काफी चलेगी.

शाओमी 14 Civi की खासियतों की लिस्ट काफी लंबी है. सबसे पहले इसकी शानदार डिस्प्ले की बात करते हैं. 1.5K AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, साथ ही HDR10+ और Dolby Vision भी सपोर्ट करती है. इसका मतलब है कि आपकी वीडियो, गेम और रोजमर्रा का फोन इस्तेमाल बेहद शानदार और रूबरू जैसा लगेगा. डिस्प्ले और कैमरे के अलावा भी बहुत कुछ है. शानदार साउंड के लिए Dolby Atmos और शानदार ऑडियो के लिए स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं. साथ ही, कैमरे की परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाने के लिए खास AI फीचर्स भी हैं. ये AI फीचर्स फोटो और वीडियो की क्वालिटी को बढ़ाते हैं, जिससे परफेक्ट शॉट लेना और भी आसान हो जाता है.

Trending news