Xiaomi ला रहा है मूवी थिएटर जैसा Sound वाला धमाकेदार TV, फीचर्स जान आप भी कहेंगे - यही बेस्ट है
Advertisement
trendingNow1969802

Xiaomi ला रहा है मूवी थिएटर जैसा Sound वाला धमाकेदार TV, फीचर्स जान आप भी कहेंगे - यही बेस्ट है

Xiaomi एक ऐसी कंपनी है जिसने स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी तक, बहुत कुछ बनाया है. 26 अगस्त को Xiaomi Mi TV 5X लॉन्च करने जा रहा है. आइए इस टीवी के कमाल फीचर्स पर नजर डालें... 

प्रतीकात्मक फोटो| Photo Credit: 91Mobiles

नई दिल्ली. Xiaomi उन फोन निर्माता कंपनियों में से एक है जो सिर्फ फोन के उत्पादन तक सीमित नहीं है. Xiaomi घरेलू उपकरण और टीवी जैसे कई प्रोडक्ट्स भी बनाता है. 26 अगस्त को अपने स्मार्टर लिविंग 2022 ईवेन्ट में Xiaomi मी टीवी 5X लॉन्च करने जा रहा है. यह ईवेन्ट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और इस टीवी के साथ साथ और भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रहा है. चलिए देखें यह टीवी आपके लिए कैसा होगा.. 

  1. Xiaomi 26 अगस्त को Mi TV 5X लॉन्च करने जा रहा है 
  2. इस टीवी में डॉल्बी-पावर्ड साउन्ड सिस्टम के साथ साथ कई और कमाल के फीचर्स होंगे
  3. इस टीवी के साथ Xiaomi कई सारे प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगा

क्या होंगे मी टीवी 5X के फीचर्स 

टीवी का यह मॉडल डॉल्बी-पावर्ड ऑडियो के साथ आएगा जो आपको मूवी थिएटर जैसा साउन्ड अनुभव प्रदान करेगा. इसके साथ-साथ टीवी का फाइन-ट्यून्ड विजुअल फीचर इसकी पिक्चर क्वॉलिटी को काफी बेहतर बनाता है. 
मी टीवी 5X का नया पैचवॉल इंटरफेस और फार-फील्ड माइक्स से सपोर्टेड बेहतर गूगल असिस्टेन्ट सर्विस इसे खरीदने योग्य बनाती है. यह टीवी पतले बेजेल्स और मेटल फिनिश के साथ नजर आएगा. 

यह जानकारी आई कहां से?

इस लॉन्च की जानकारी Xiaomi इंडिया के ट्विटर पेज पर ट्वीट की गई थी. कंपनी की वेबसाइट मी डॉट कॉम पर एक अलग पेज बनाया गया है जो इस टीवी के फीचर्स और बाकी जानकारी के बारे में यूजर्स को बताता है. अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इस टीवी के और मॉडल भी लॉन्च किए जाएंगे या नहीं.

Trending news