अब इस स्टार कपल ने स्पेशल अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी, इस साल बनेंगे मम्मी-पापा
Advertisement

अब इस स्टार कपल ने स्पेशल अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी, इस साल बनेंगे मम्मी-पापा

Gautam Rode Latest News: गौहर खान और जैद दरबार के बाद अब एक और स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. टीवी एक्टर गौतम रोडे और पंखूड़ी अवस्थी जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

 

अब इस स्टार कपल ने स्पेशल अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी, इस साल बनेंगे मम्मी-पापा

Gautam Rode and Pankhuri Awasthy: टीवी एक्टर गौतम रोडे जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं. पंखूड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंट हैं और इसी साल वो मां बनेंगी. इस खुशी को दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा किया है. जिसके बाद अब उनके चाहनेवाले और इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. 

गौतम रोडे और पंखूड़ी ने मिलकर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा –हमारा परिवार बढ़ रहा है और हम नई भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं.

वहीं जैसे ही दोनों ने ये वीडियो शेयर की तो उन्हें शुभकामनाएं देने वालों की लाइन सोशल मीडिया पर लग गई है. 

2018 में हुई थी दोनों की शादी
आपको बता दें कि गौतम और पंखूड़ी दोनों ही एक्टर्स हैं जिनकी मुलाकात सूर्यपुत्र कर्ण सीरियल की शूटिंग के दौरान 2015 में हुई थी. इस शो मे जहां गौतम कर्ण के रोल में थे तो वहीं पंखूड़ी द्रौपदी का किरदार निभा रही थीं. बस शूटिंग के दौरान दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग हुई और फिर देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. वहीं जब गौतम ने पंखूड़ी को प्रपोज किया तो दोनों ने रजामंदी और परिवार की सहमति से धूमधाम से शादी की. ये शादी राजस्थान के अलवर में 2018 में हुई थी जिसके खूब चर्चे हुए थे. वैसे पंखूड़ी और गौतम में उम्र का बड़ा फासला है. गौतम पंखूड़ी से 14 साल बड़े है. अब शादी के पांच साल बाद जब दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं तो काफी खुश हैं. 

जेनिफर विंगेट संग जुड़ा था नाम
वहीं सरस्वतीचंद्र सीरियल में गौतम और जेनिफर विंगेट की जोड़ी नजर आई थी. उस वक्त दोनों का नाम एक दूसरे के साथ खूब जुड़ा था. इन्हें अक्सर शूटिंग के बाद भी साथ देखा जाता था. लिहाजा खबरें थीं कि एक साथ रिश्ते में हैं. लेकिन खबरें महज खबरें ही बनी रहीं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग
  

Trending news