Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन 5 कलाकारों ने विवाद के चलते शो का कहा टाटा!
Advertisement
trendingNow11690964

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन 5 कलाकारों ने विवाद के चलते शो का कहा टाटा!

 Actors Who Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अब तक 10 कलाकार छोड़कर जा चुके हैं और इनमें से कुछ के जाने का कारण कोई ना कोई विवाद ही रहा. शैलेश लोढ़ा के बाद अब जेनिफर मिस्त्री इसका उदाहरण बन चुकी हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इन 5 कलाकारों ने विवाद के चलते शो का कहा टाटा!

Actors Leave Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को 15 साल हो चुके हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से ये शो विवादों में ज्यादा नजर आ रहा है. लेकिन इस बार रोशन भाभी यानि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने जो आरोप लगाए हैं वो वाकई गंभीर हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया है. हालांकि इन आरोपों को मेकर्स ने सिरे खारिज कर दिया है लेकिन ये मामला इतनी जल्दी शांत होने वाला नहीं है. 

वैसे जेनिफर मिस्त्री से पहले भी कुछ कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं और कईयों की विदाई विवाद के बाद ही हुई. इस लिस्ट में नेहा मेहता से लेकर शैलेश लोढ़ा तक शामिल हैं.   

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal)
काफी समय से रोशन भाभी का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है. मार्च के बाद से जेनिफर ने शो से दूरी बना ली और अब एक इंटरव्यू में पता चला कि एक्ट्रेस ने शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और शो को छोड़ दिया है. जिसके बाद से शो और इस एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिल ही है. 

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)
एक्ट्रेस शैलेश लोढ़ा ने भी बीते साल शो को अलविदा कहा और तब से लेकर अब तक उनका शो के मेकर्स के साथ विवाद देखने को मिल ही रहा है. शैलेश ने बाकायदा अपने बकाया फीस को लेकर कोर्ट में केस भी कर दिया है. यानि शैलेश भी शो से झगड़े के बाद ही बाहर हुए. 

नेहा मेहता (Neha Mehta)
लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग जब शुरू हुई तो नेहा मेहता ने इसे ज्वाइन नहीं किया. तब उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला ले लिया था. लेकिन आज भी अपनी बकाया फीस को लेकर नेहा शो के मेकर्स को कोसती दिखती हैं. नेहा ने फिर कभी शो में वापसी नहीं की. 

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)
टप्पू के किरदार को सबसे पहले भव्या गांधी ने जीया था और इसे आइकॉनिक भी बना दिया. लेकिन कुछ सालों के बाद भव्या गांधी ने शो को अलविदा कह दिया था और कहा जाता है कि मेकर्स से विवाद के बाद ही भव्या गांधी को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया. 

मोनिका भदौरिया (Monika Bhadauriya)
मोनिका भदौरिया ने भी बीच में बावरी का किरदार छोड़ दिया था. कहा जाता है कि वो फीस बढ़ाने की मांग मेकर्स से बार-बार कर रही थी लेकिन उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया. जिसके चलते उन्होंने शो को छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः Adipurush: ये एक्टर बना है 'आदिपुरुष' में लंकेश का बलशाली बेटा मेघनाद, ट्रेलर में नहीं दिखी जिसकी एक भी झलक

 

 

Trending news