Anupamaa Serial: कम नहीं हो रही डिंपी की हेकड़ी, समर ने छोड़ा बीवी का साथ, अब जहर घोलने आया नया विलेन!
Advertisement
trendingNow11830128

Anupamaa Serial: कम नहीं हो रही डिंपी की हेकड़ी, समर ने छोड़ा बीवी का साथ, अब जहर घोलने आया नया विलेन!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर देखने को मिलेगा कि डिंपल की हेकड़ी कम होने का नाम नहीं ले रही है. तो वहीं दूसरी तरफ अनु-अनुज की लाइफ में नए विलेन की एंट्री हो चुकी है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में मालती देवी की जगह अब रोमिल और डिंपी लेकर बैठ गए हैं. मालती देवी का बदला साइ़ड हो गया है, लेकिन डिंपल की हेंकड़ी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अंकुश का नाजायज बेटा रोमिल कपाड़िया मेंशन में हर दिन अपनी बदत्तमीजी की लिमिट पार करता दिखाई दे रहा है. लेकिन अनुज-अनुपमा (Rupali Ganguly) बहुत ही समझदारी से रोमिल को हैंडल करते हैं. लेकिन रोमिल के अंदर अनु-अनुज के लिए जो नफरत है, वह अब बदला लेने के लिए उबाल मार रही है. 

समर होगा परिवार के करीब, डिंपी से नहीं होगा हजम!

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के अपकमिंग एपिसोड में बा यानी लीला शाह अपने पोते समर को हाथ से थेपला खिलाने के लिए आएंगी. तभी डिंपल भी नाश्ता लेकर आ जाएगी और समर को पुकारेगी. लेकिन समर उठकर नहीं जाएगा, जिसके बाद डिंपल थोड़ा तल्खी से कहेगी कि उसने भी नाश्ता नहीं किया है. डिंपल का रुखापन देखकर बा पीछे हट जाएगी लेकिन समर अपनी बा के हाथ से थेपला खा लेगा. यह बात डिंपी से  हजम नहीं होगी और वह अपना गुस्सा दिखाते हुए नाश्ता टेबल पर रखकर चली जाएगी. 

क्या रोमिल बता देगा पाखी और अधिक का सच?

अनुपमा (Anupama Today Episode) के आज के एपिसोड में रोमिल अनु-अनुज से लैक्चर लेने के बाद अपने कमरे में गुस्सा निकालता हुआ दिखाई देगा. तभी पाखी, रोमिल से बात करने के लिए उसके कमरे में आएगी और माफी मांगेगी. लेकिन रोमिल उसपर गुस्सा निकाल देगा और कहेगा कि वह अपनी मां की तरह ज्ञान ना दे. उसकी खुद की जिंदगी में मुसीबतें हैं उसे संभाले. पाखी, रोमिल से कहती है कि उसके और अधिक के बारे में वह किसी को ना बताए, लेकिन रोमिल धमकी भरे अंदाज में कहता है कि वह दोनों उसकी लाइफ में दखल ना दें, नहीं तो कभी गुस्से में वह सब को सच बता देगा.  

Trending news