Anupamaa Serial: बेटी को बचाने के लिए अनु-अनुज कर रहे ये काम, शाह फैमिली में तलाक पर फिर मचेगा बवाल...!
Advertisement
trendingNow11837824

Anupamaa Serial: बेटी को बचाने के लिए अनु-अनुज कर रहे ये काम, शाह फैमिली में तलाक पर फिर मचेगा बवाल...!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट में कई सारे नए ड्रामे एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. एक तरफ पाखी- अधिक तो दूसरी तरफ वनराज-काव्या के रिश्ते के साथ-साथ डिंपी का ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa New Twist: अनुपमा सीरियल में पाखी और अधिक के घरेलू हिंसा वाले ट्रैक को एक हद तक घिसने के बाद कहानी में नया मसाला जोड़ दिया गया है. अधिक ने पाखी के सामने ऐसा इमोशनल कार्ड खेला है. जिसके बाद पाखी बिल्कुल ही अधिक के प्यार में अंधी हो गई है, उसे बिल्कुल नहीं दिखाई दे रहा कि अधिक गंदी चाल चल रहा है. तो दूसरी तरफ अनुपमा (Anupama) को चिंता खाए जा रही है कि वह अधिक से अपनी बेटी को कैसे बचाएगी. अनुपमा (Anupama Serial) को इस मुश्किल टाइम में अनुज का साथ मिलता है. अनुज, अनु को संभालता है और कहता है कि वह हरदम उसके साथ है. 

अनुज-अनुपमा रख रहे अधिक पर कड़ी नजर!

अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनु मिलकर पाखी और अधिक पर पल-पल की नजर रखेंगे. साथ ही शाह फैमिली को भी कपाड़िया हाऊस के हालत की जानकारी देते रहेंगे. वहीं शाह हाऊस में पाखी और अधिक को लेकर बातें होंगी. इसी बीच काव्या की तबीयत कुछ खराब हो जाएगी. जिसके बाद लीला शाह अपने बेटे वनराज से कहेगी कि काव्या को जाकर देखे. वनराज कमरे में काव्या के पास जाएगा. तब काव्या उसे तसल्ली देगी कि अनुपमा पाखी को संभाल लेगी. वनराज को काव्या की बात सुनकर शांति मिलती है, फिर काव्या अपनी सोनोग्राफी की रिपोर्ट वनराज को दिखाती है और यह कहकर कमरे से चले जाती है जैसे उसे (वनराज को) अपने दिल की बात कहकर अच्छा लगा वैसे ही उसने भी अपने दिल की बात बता दी. 

क्या काव्या लेगी वनराज से तलाक?

जब से वनराज (Sudhanshu Pandey) को पता लगा है कि काव्या अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है. तभी से वनराज काव्या से उखड़ा-उखड़ा रहता है. ऐसे में काव्या भी वनराज को दुखी नहीं देख पा रही है और हर दिन घुट रही है. अनुपमा (Rupali Ganguly) के अपकमिंग एपिसोड में ऐसा देखने को मिल सकता है कि वनराज और काव्या बैठकर बात करेंगे और तलाक लेने का फैसला कर बैठेंगे. लेकिन काव्या और वनराज के रिश्ते को बचाने के लिए अनु-अनुज आगे आते दिखेंगे. 

डिंपी की अक्ल आएगी ठिकाने...!

अब तक हेकड़ी में दिख रही डिंपी की धीरे-धीरे अक्ल ठिकाने आती दिखाई देगी. जिस घमंड में डिंपी ने घर का बंटवारा किया है, वह अब चूर-चूर होने वाला है. क्योंकि लीला शाह अपने असल अवतार पर उतर आई हैं. खाने से लेकर घर के काम की जिम्मेदारी डिंपी पर पड़ गई है. अपकमिंग एपिसोड में जैसे ही लीला शाह, डिंपल को घर के उसके हिस्से की सफाई करने के लिए कहेंगी वैसे ही डिंपल के चेहरे का रंग उड़ता दिखाई देगा. वहीं समर भी अब समझ चुका है कि वह गलत का साथ दे रहा है. 

Trending news