Anupamaa Spoiler: अधिक की गर्लफ्रेंड लगाएगी पाखी का दिमाग ठिकाने, बेटी का तलाक बचाने के चक्कर में अपना रिश्ता गवां देगी अनुपमा!
Advertisement
trendingNow11482308

Anupamaa Spoiler: अधिक की गर्लफ्रेंड लगाएगी पाखी का दिमाग ठिकाने, बेटी का तलाक बचाने के चक्कर में अपना रिश्ता गवां देगी अनुपमा!

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Story) में एक बार फिर मेकर्स कहानी को बदलने जा रहे हैं. अधिक औऱ पाखी के रिश्ते को बचाने के चक्कर में अनुपमा अपना रिश्ता दांव पर लगा बैठेगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa New Episode Written Update: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) को टीआरीप लिस्ट में बड़ा धक्का लगा है. पहले नंबर से लुढ़ककर दूसरे नंबर पर पहुंचे सीरियल के मेकर्स ने कहानी में बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है. अनुपमा (Anupamaa New Episode) की कहानी जो अभी अधिक के इर्द-गिर्द घूम रही है, मेकर्स इसे ही बढ़ाते हुए बड़ा टर्न देने वाले हैं. अधिक जो पाखी के नाटकों से पूरी तरह से दुखी हो गया है, वह अब इमोशनल ब्रेक डाउन का सामना कर रहा है. ऐसे में वह अपनी बहन बरखा से मिलने जाता है, बस कहानी यहीं से पूरी तरह मोड़ लेने वाली है. 

बरखा कराएगी अधिक का तलाक 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) में अधिक की आंखों में आंसू देखकर और उसे बुरी तरह इमोशनली टूटा देखकर बरखा का दिमाग खराब हो जाएगा. बरखा इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए तलाक के कागज बिना किसी से पूछे शाह हाउस भिजवा देगी. जहां तलाक के कागज देखकर पाखी फिर बावली हो उठेगी. वहीं दूसरी तरफ समर और डिंपल की बढ़ती नजदीकियां देख पाखी को जलन होने लगेगी, इतना ही नहीं वह घर में खूब तमाशा करेगी. पाखी आरोप लगाते हुए कहेगी कि अधिक और डिंपल का चक्कर चल रहा है. 

डिंपल के साथ चक्कर चलने के कारण ही वह उसे तलाक दे रहा है. पाखी अपनी गलतियों को ढ़कने के लिए किसी भी हद तक गिरने के लिए तैयार बैठी है. वहीं अनुपमा (Anupama Aaj Ka Episode) इस मामले में अधिक का साथ देगी, क्योंकि वह जानती है कि उसकी बेटी पाखी क्या-क्या कर सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अधिक वापस जाएगा यूएस 

बरखा जो अपने भाई को पाखी के चंगुल से निकालने के लिए अब कुछ भी कर-गुजरने को तैयार है. वह बड़ा एक्शन लेते हुए अधिक को वापस यूएस भेजने की प्लानिंग करती हुई नजर आएगी. अब सीरियल में देखना यह होगा कि पाखी और अधिक के रिश्ते को बचाने और शाह हाउस के इन रोज-रोज के नाटकों से अनुपमा कैसे निपटती है. वहीं अपने औऱ अनुज के बिगड़ते रिश्ते को कैसे बचा पाती है. अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) सीरियल के लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news