Anupamaa Serial: एक बार फिर अनुपमा-अनुज के फैसले से छिड़ेगी जंग, बीच मझधार में लटकेगी काव्या!
Advertisement
trendingNow11809928

Anupamaa Serial: एक बार फिर अनुपमा-अनुज के फैसले से छिड़ेगी जंग, बीच मझधार में लटकेगी काव्या!

Anupama Latest Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से अनुज और अनु बड़ा फैसला लेते दिखाई देने वाले हैं. तो वहीं काव्या अपने प्रेग्नेंसी के सच को लेकर बीच मझदार में फंसती हुई नजर आएगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) में मालती देवी के ट्रैक के बाद अब अंकुश के एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर और नाजायज बच्चे का चैप्टर ओपन हो गया है. साथ ही साथ काव्या की प्रेग्नेंसी का सच भी वनराज के सामने आ गया है. ऐसे में एक तरफ तो कपाड़िया मेंशन जंग का मैदान बना हुआ है तो वहीं शाह हाऊस  में वनराज की जिंदगी में तूफान आया है. कपाड़िया मेंशन में अंकुश के नाजायज बेटे को लेकर हाथापाई तक नौबत पहुंच जाती है. अपनी बहन बरखा को रोते देख अधिक अपना आपा खो देता है और अंकुश से भिड़ जाता है, यह सब देखने के बाद अनुज और अनुपमा (Rupali Ganguly) एक बार फिर से बड़ा फैसला ले बैठते हैं. 

अनुज-अनुपमा का फैसला बदलेगा कई जिंदगियां!

अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि खूब सारी बहसबाजी के बाद अनुपमा और अनुज, अंकुश के बेटे को कपाड़िया मेंशन में ही रखने का फैसला लेंगे. इसके बाद अधिक और भड़क जाएगा. अंकुश बरखा को समझाएगा कि मां-बाप अपने बच्चों के लिए सबकुछ करते हैं, तो मैं क्यों ना करूं. इस बात पर अधिक बीच में आकर बोलने लगेगा, तब अंकुश उसे कहेगा कि सालों पहले तुम्हें भी इस घर में लाया था. अगर तुम्हें भी हॉस्टल  छोड़ देता तो...इस पूरी बहसबाजी में अनुपमा सबको शांत होने के लिए कहती है, क्योंकि उसे अंकुश का बेटा रोमिल कोमल दिल का नजर आता है. 

बीच मझदार में लटक जाएगी काव्या!

काव्या जब अपनी प्रेग्नेंसी का सच अनुपमा (Anupama New Twist) को बता रही होती है, उसे वनराज भी सुन लेता है. अब वनराज सदमे में है कि उसे काव्या ने धोखा दे दिया. वहीं काव्या को टेंशन होती है कि वनराज उससे बात क्यों नहीं कर रहा, क्योंकि वह नहीं जानती कि वनराज को सच पता चल गया है. काव्या ऐसे में वनराज के पास जाकर बात करने की कोशिश करती है. लेकिन वनराज मुंह मोड़ लेता है और फिर कमरे से बाहर निकल जाता है. ऐसे में काव्या को तगड़ा झटका लगता है और वह बुरी तरह से टूट जाती है.

Trending news