Anupamaa Serial: लाड़ले बेटे ने अनुपमा पर लगाया घटिया इल्जाम, मालती देवी की नई चाल आई सामने!
Advertisement
trendingNow11818767

Anupamaa Serial: लाड़ले बेटे ने अनुपमा पर लगाया घटिया इल्जाम, मालती देवी की नई चाल आई सामने!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु का लाड़ला बेटा समर ही अपनी मां पर घटिया इल्जाम लगाएगा. तो वहीं डिंपी और समर को सबक सिखाने के लिए अनुपमा शाह फैमिली का बंटवारा कर देगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल का लेटेस्ट ट्रैक मल्टी स्टोरी वाला हो गया है. जहां एक तरफ कपाड़िया हाउस में अंकुश के नाजायज बेटे ने हल्ला काट रखा है तो वहीं दूसरी तरफ डिंपल और समर के नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. और इस बार तो समर और डिंपल अपनी हदें भूलते हुए अनुपमा (Anupama Serial) की सरेआम बेइज्जती करने पर उतर आए हैं. जी हां...अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा की फटकार के बाद मालती देवी समर और डिंपल को नौकरी से निकाल देती है और उनकी गाड़ी भी छीन लेती है. 

समर लगाएगा अपनी मां पर घटिया इल्जाम!

अनुपमा (Anupma Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी के यहां से निकाले जाने के बाद डिंपी, अनुपा को शाह हाऊस बुलाती है और तरह-तरह के इल्जाम लगाती है. अनुपमा फिर भी उन्हें समझाती है कि उन्हें नौकरी ना तो काबिलियत पर मिली थी और ना तो उनकी गलती पर निकाला गया है. वह लोग सिर्फ मोहरा थे, जिन्हें इस्तेमाल करने के बाद फेंक दिया गया. लेकिन डिंपी के साथ-साथ समर को भी यह बात समझ नहीं आती है. लेकिन समर उल्टा ही अपनी मां पर इल्जाम लगाते हुए कहता है कि आपको सब बर्बाद करना था, आपने कर दिया. अनपुमा को लाड़ले बेटे की जुबां से यह सुनने के बाद झटका लगता है...

शाह फैमिली का हुआ बंटवारा!

अनुपमा (Rupali Ganguly) के लाख समझाने के बाद भी डिंपल की बदतमीजी नहीं रुकती है, वह बिना सोचे-समझे शाह फैमिली के लोगों पर बुरे-बुरे कमेंट्स करती है. फिर डिंपल अपनी हदों को भूलते हुए बा-बापूजी की बेइज्जती करती है. अबतक सबकुछ बर्दाश करती अनुपमा जैसी ही उसके बा-बापूजी पर बात आती है, सबकुछ भूल जाती है कि कौन सामने खड़ा है, वह डिंपी को जोरदार तमाचा लगा देती है. इसके बाद अनुपमा कड़ा फैसला सुनाती है कि समर और डिंपल शाह हाऊस से निकल जाएं. लेकिन डिंपल कहीं और रहने से मना कर देती है और कहती है, इसी घर में बंटवारा करें. अनुपमा, डिंपल की बात मानते हुए रसोई और सारे खर्चे समर और डिंपल के अलग कर देती है. इन सब के बावजूद डिंपल की अक्ल ठिकाने आने का नाम नहीं लेती है. 

Trending news