Tv Actor: लापतागंज के 'चौरसिया' का निधन, शूटिंग पर जाते समय आया हार्ट अटैक
Advertisement
trendingNow11779417

Tv Actor: लापतागंज के 'चौरसिया' का निधन, शूटिंग पर जाते समय आया हार्ट अटैक

Arvind Kumar Death: लापतागंज के एक्टर अरविंद कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर 10 जुलाई को जब शूटिंग पर जा रहे थे, उस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था. 

लापतागंज के एक्टर अरविंद कुमार

Lapataganj Arvind Kumar: लापतागंज सीरियल में चौरसिया का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद कुमार (Arvind Kumar) का 10 जुलाई को दुखद निधन हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, अरविंद एक शूट के लिए जा रहे थे, उस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया. एक्टर को तुंरत अस्पताल भी लेकर जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. अरविंद कुमार (Arvind Kumar Death) के इस दुनिया में नहीं रहने की खबर को-एक्टर विनोद गोस्वामी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

शूटिंग पर जाते समय आया हार्ट अटैक!

लापतागंज सीरियल (Lapataganj Serial) में एलिजाबेथ यादव का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा भट्ट ने एक पोर्टल को बताया है कि एक्टर 10 जुलाई को महाराष्ट्र के नाईगांव शूटिंग के लिए जा रहे थे, उसी रास्ते के बीच अरविंद कुमार (Arvind Kumar Heart Attack) को हार्ट अटैक आया था. अरविंद कुमार आखिरी बार मराठी सीरियल काहे दिया परदेस में दिखाई दिए थे. मराठी शो में एक्टर ने चौबे मामा का किरदार निभाया था. 

अरविंद कुमार की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

एक्टर अरविंद कुमार (Arvind Kumar Tv Shows) का जन्म उत्तर प्रदेश के शामिली में हुआ था. अरविंद कुमार ने पॉलिटिकल साइंस में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद 1998 में हिंदी थिएटर ज्वाइन कर लिया था. कई थिएटर शोज करने के बाद एक्टर अपने एक्टिंग करियर को बूस्ट देने के लिए साल 2004 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे. फिर अरविंद को सब टीवी के लापतागंज में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला. लापतागंज सीरियल में अरविंद कुमार (Arvind Kumar Films) ने करीब 5 सालों तक चौरसिया का किरदार निभाया. इसके अलावा अरविंद कुमार क्राइम पैट्रोल, सावधान इंडिया जैसे कई शोज में दिखाई दिए. अरविंद कुमार ने चीनी कम, अंडरट्रायल, रामा क्या है ड्रामा और मैडम चीफ मिनिस्टर जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स द फेस ऑफ द फेसलेस, चिक चिक, हिसाब बराबर और सिक्स फाइव नाइन थे, जिनपर जल्द ही अरविंद कुमार काम शुरू करने वाले थे.

Trending news