Tv Actress: टीवी की इन बहुओं का एक जमाने में चलता था सिक्का! फिर सीरियल छोड़ना पड़ा भारी, अब घर पर बैठी हैं खाली
Advertisement
trendingNow11621944

Tv Actress: टीवी की इन बहुओं का एक जमाने में चलता था सिक्का! फिर सीरियल छोड़ना पड़ा भारी, अब घर पर बैठी हैं खाली

Popular Tv Actress: टेलीविजन की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो किसी जमाने में अपनी अदाकारी को लेकर काफी पॉपुलर थीं. लेकिन फिर वह ऐसी गायब हुईं कि अब उनका दीदार सिर्फ सोशल मीडिया पर ही होता है...! 

टीवी एक्ट्रेस

Tv Actress Without Work: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से लेकर निया शर्मा (Nia Sharma) तक, टीवी इंडस्टी की इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने अपनी अदाकारी से घर-घर में पहचान बनाई है. कमाल की अदाकारी को लेकर मशहूर एक्ट्रेसेस ने जैसे ही छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की तरफ रुख किया या करना भी चाहा तो उसका उन्हें बड़ा नुकसान भुगतना पड़ा. कई ऐसी टीवी एक्ट्रेस (Popular Actress) हैं जिन्हें फिर कभी काम ही नहीं मिल पाया, यह हसीनाएं काम नहीं मिलने का दर्द सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज में बयां कर चुकी हैं!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande): अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' में काम करने के बाद दोबारा उन्हें किसी भी तरह का रोल ऑफर नहीं हुआ है. 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar): 'ससुराल सिमर का' अपनी एक्टिंग से दीपिका कक्कड़ ने घर-घर में पहचान बनाई थी लेकिन फिर एक्ट्रेस ने कुछ म्यूजिक वीडियोज मिलने के बाद टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया. फिर एक्ट्रेस किसी भी बड़े रोल या प्रोजेक्ट में नहीं दिखाई दीं. 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik): 'छोटी बहू' से पहचान बनाने वालीं रुबीना दिलैक भी काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. पिछले साल उनकी एक फिल्म ओटीटी पर जरूर रिलीज हुई थी. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

निया शर्मा (Nia Sharma): 'जमाई राजा','करोल बाग' जैसे सीरियल से पॉपुलैरिटी पाने वाली निया शर्मा काफी समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दी हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि उन्हें काम और पैसे की जरूरत है. 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi): 'ये है मोहब्बतें' के बाद से दिव्यांका त्रिपाठी भी किसी सीरियल या शो में दिखाई नहीं दी हैं. दिव्यांका फिलहाल फिल्मों या किसी म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई नहीं दे रही हैं, कभी-कभार उनके फैंस को वह सोशल मीडिया पर जरूर दीदार करा देती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news