Jhalak Dikhhla Jaa 11: हुई माधुरी और नोरा की छुट्टी, जज की कुर्सी पर दिखेंगे ये नए चेहेरे
Advertisement
trendingNow11893527

Jhalak Dikhhla Jaa 11: हुई माधुरी और नोरा की छुट्टी, जज की कुर्सी पर दिखेंगे ये नए चेहेरे

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Latest News: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 का आगाज भी जल्द ही होने वाला है और अभ इसके जजों के पैनल को लेकर लेटेस्ट जानकारी मिली है.

Jhalak Dikhhla Jaa 11: हुई माधुरी और नोरा की छुट्टी, जज की कुर्सी पर दिखेंगे ये नए चेहेरे

Jhalak Dikhhla jaa Season 11 Judges: बिग बॉस के अलावा एक और रियलिटी शो है जो इस वक्त खूब चर्चा में हैं. जल्द ही इसका आगाज भी होने वाला है. वो है झलक दिखला जा सीजन 11. लिहाजा इसके कंटेस्टेंट और जजों को लेकर लेटस्ट अपडेट्स सामने आ रही हैं. अब जो ताजा जानकारी मिली है उसके मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को शो से रिप्लेस किया जा रहा है. यानि इस बार वो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) को जज करती दिखाई नहीं देंगीं. 

कौन लेगा माधुरी-नोरा की जगह
झलक दिखला जा का पिछला सीजन नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित ने मिलकर होस्ट किया था और दोनों को ही काफी पसंद भी किया गया. लेकिन खबर है कि इस बार इन दोनों को ही रिप्लेस किया जा रहा है और सवाल ये कि अगर नोरा-माधुरी नहीं तो भला कौन होगा जो झलक दिखला जा सीजन 11 को जज करेगा. जो नाम सामने आ रहे उनमे मलाइका अरोड़ा और फराह खान हैं. इन दोनों के साथ करण जौहर भी शो के जज होंगे. जो पिछल साल भी शो को जज करते दिखे थे. वहीं पिछले सीजन के होस्ट मनीष पॉल थे लेकिन इस बार वो ही शो में दिखेंगे या फिर कोई और उनकी जगह लेगा ये देखना दिलचस्प होगा.

कंटेस्टेंट को लेकर भी सामने आए कई नाम
डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के नए सीजन में कई जाने-पहचाने सेलेब्स नजर आ सकते हैं. मनीषा रानी, सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शिवांगी जोशी, सुरभि ज्योति, उर्वशी ढोलकिया, अभिषेक मल्हान इस बार डांस पर थिरकते नजर आ सकत हैं. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन शो को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है और अगर वाकई माधुरी और नोरा शो का हिस्सा नहीं बने तो उनके फैंस को काफी निराशा हो सकती है. 
    

Trending news