Bigg Boss 16 फेम Priyanka Choudhary पर लगा चोरी का आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज! ये है मामला
Advertisement
trendingNow11667069

Bigg Boss 16 फेम Priyanka Choudhary पर लगा चोरी का आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज! ये है मामला

Priyanka Choudhary Controversy: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) पर चोरी और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चौधरी के खिलाफ फेमस डिजाइनर ने एफआईआर भी दर्ज करा दी है.

प्रियंका चौधरी

Priyanka Choudhary Theft Accuse: बिग बॉस 16 से घर-घर में पहचान बनाने वालीं प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) पर मुसीबतों की तलवार लटक आई है. प्रियंका चाहर चौधरी पर एक फेमस डिजाइनर ने कपड़े चोरी और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं फैशन डिजाइनर ने प्रियंका चाहर चौधरी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है. प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary Instagram) के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस के बीच हड़कंप मच गया है. 

प्रियंका पर लगा स्टाइल कॉपी करने का आरोप!

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि हाल में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary Photos) ने एक बीज कलर का रफल ड्रेस पहन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. बीज कलर के इसी आउटफिट को लेकर फैशन डिजाइनर इशिता ने दावा किया है कि यह उनके ब्रांड के कपड़े हैं, जिन्हें खास तौर पर डिजाइन किया गया था.

फैशन डिजाइनर ने एक ट्वीट भी किया था जिसमें लिखा गया था कि एक साइकॉटिक पीआर टीम के साथ ऑब्सेस्ड लेडी, जो दूसरों को हैरेस करना बंद नहीं कर सकते हैं. यह टॉक्सिक की डेफिनेशन है, दूसरे को इंप्रेस करने के लिए फेक पर्सनैलिटी बनाई. बता दें, फैशन डिजाइनर के इस ट्वीट को अब डिलीट किया जा चुका है. 

fallback

 

प्रियंका के खिलाफ नहीं किया केस!

फैशन डिजाइनर ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary Case) पर आरोप लगाते हुए अपने ट्वीट में यह भी लिखा था, वह सोचती हैं मेरी तरह दिखे या मेरे क्लोन की तरह कपड़े पहनकर वह उस तरह बन सकती है,जैसे मैं हूं...हां शायद एक अरब पुनर्जन्म के बाद, मेरे 30 हजार पाउंड के कपड़े चुरा लिए, मैंने कुछ नहीं कहा...' इशिता ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि उन्होंने प्रियंका के खिलाफ कोई केस नहीं किया है, क्योंकि वह अभी देश के बाहर हैं लेकिन वापसी के बाद वह ऐसा करेंगी. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news