Shailesh Lodha ने बताई तारक मेहता शो छोड़ने की वजह, बोले-असित मोदी ने अभद्र बातें कही, नौकरों की तरह...
Advertisement
trendingNow11887745

Shailesh Lodha ने बताई तारक मेहता शो छोड़ने की वजह, बोले-असित मोदी ने अभद्र बातें कही, नौकरों की तरह...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है. 15 साल से ये शो दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है. इस बीच कई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुके जो कि सालों से शो का हिस्सा थे.

Shailesh Lodha ने बताई तारक मेहता शो छोड़ने की वजह, बोले-असित मोदी ने अभद्र बातें कही, नौकरों की तरह...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है. 15 साल से ये शो दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है. इस बीच कई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुके जो कि सालों से शो का हिस्सा थे. इनमें से शैलेश लोढ़ा भी हैं जिन्होंने पिछले साल शो को अलविदा कह दिया था. वो शो में तारक मेहता का किरदार निभाते थे. शो छोड़ते हुए शैलेश का मेकर्स के साथ काफी झगड़ा हुआ था. उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर पेमेंट ना देने का आरोप लगाया था. इसके बाद शैलेश ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और फैसला उनके पक्ष में जाने के बाद उन्हें अपने हिस्से की बकाया पेमेंट मिल गई थी. अब एक इंटरव्यू में शैलेश लोढ़ा ने शो को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और शो छोड़ने की वजह बताई है. 

fallback

शैलेश लोढ़ा ने इसलिए छोड़ा शो

उन्होंने लल्लनटॉप वेबसाइट से बातचीत में बताया कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि ये उनके सेल्फ रिस्पेक्ट का सवाल बन गया था. उन्होंने 2022 की एक घटना शेयर करते हुए कहा कि वो सब टीवी के स्टैंड अप शो गुड नाइट इंडिया में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचा था. शैलेश बोले-मैं वहां पहुंचा और कविता भी सुनाई. टेलीकास्ट के एक दिन बाद ही तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने मुझसे कहा कि मैं दूसरे शो में कैसे हिस्सा ले सकता हूं.

fallback

सेट पर लोगों को नौकरों की तरह बुलाते हैं

उन्होंने ये बात कहने में बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. शैलेश लोषा ने कहा कि वो पहले भी असित मोदी को उनकी खराब भाषा के लिए टोक चुके थे. वो शो में काम कर रहे कलाकारों को नौकर की तरह बुलाते थे.  शैलेश ने आगे कहा, इस तरह की अभद्र भाषा में कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता था. एक शो को कई लोग मिलकर सफल बनाते हैं, कोई एक इंसान नहीं. मैंने उन्हें 17 फरवरी, 2022 को मेल किया कि मैं अब शो में काम नहीं करना चाहता हूं. 

Trending news