Rajeev Sen-Charu Asopa की शादी 'ऑफिशियली' टूटी, इमोशनल पोस्ट कर एक्टर बोले- प्यार हमेशा रहेगा...
Advertisement

Rajeev Sen-Charu Asopa की शादी 'ऑफिशियली' टूटी, इमोशनल पोस्ट कर एक्टर बोले- प्यार हमेशा रहेगा...

Charu Asopa and Rajeev Sen Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन की शादी आज ऑफिशियली टूट गई है. एक्टर-मॉडल राजीव सेन ने चारु असोपा से तलाक के बाद एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है.

राजीव सेन और चारु असोपा

Rajeev Sen Instagram Post: टीवी एक्टर्स राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) एक लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे. वहीं अब खबर आई है कि आज यानी 8 जून को राजीव सेन और चारु असोपा (Rajeev Charu Divorce) का तलाक हो गया है. चारु असोपा से शादी टूटने के बाद अब राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिख दिया है, जहां उन्होंने एक्ट्रेस के साथ हमेशा प्यार रहने और अपनी बेटी जियाना का जिक्र किया है. 

राजीव सेन ने इमोशनल पोस्ट किया शेयर!

एक्टर और मॉडल राजीव सेन (Rajeev Sen Marriage Broke) ने चारु असोपा संग तलाक के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक फोटो शेयर की है. फोटो में राजीव सेन और चारु असोपा मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. राजीव सेन ने इस फोटो पर कैप्शन में लिखा है, 'यहां कोई अलविदा नहीं है! सिर्फ दो लोग एक दूसरे के साथ नहीं रह पाए हैं. प्यार हमेशा रहेगा. हम हमेशा अपनी बेटी के मॉम-डैड बने रहेंगे.' राजीव सेन ने इस कैप्शन के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

fallback

साल 2019 में हुई थी शादी!

राजीव सेन और एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa Divorce) साल 2019 में सात जून के दिन शादी के बंधन में बंधे थे. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो शादी के कुछ समय बाद ही कपल के बीच अनबन होने लगी थीं. कहा जाता है कि राजीव और चारु (Rajeev Sen Charu Asopa Marriage) ने कई कोशिशें अपना रिश्ता संभालने के लिए की थीं. लेकिन फिर दोनों ने हारकर साल 2022 में तलाक के लिए फाइल कर दिया और दोनों अलग-अलग रहने लगे. बता दें, चारु और राजीव की एक बेटी है, जिसका नाम जियाना है जो फिलहाल डेढ़ साल की है. कपल ने बेटी जियाना की को-पैरेंटिंग करने का फैसला किया है.

Trending news