TMKOC Controversy: एक बार फिर 'मिसेज सोढ़ी' ने असित मोदी पर लगाए चौंकाने वाले आरोप, बोलीं- वह गवाहों को...
Advertisement

TMKOC Controversy: एक बार फिर 'मिसेज सोढ़ी' ने असित मोदी पर लगाए चौंकाने वाले आरोप, बोलीं- वह गवाहों को...

Jennifer Mistry on Asit Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने एक बार फिर प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ आरोप लगा दिए हैं. जेनिफर का कहना है कि असित गवाहों को बहका रहे हैं...

जेनिफर मिस्त्री और असित मोदी

Jennifer Mistry and Asit Modi Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने एक बार फिर से शो के  प्रोड्यूसर असित मोदी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. जेनिफर मिस्त्री ने लेटेस्ट इंटरव्यू में असित मोदी (Asit Modi) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उनके केस के प्रमुख गवाह को बहकाने में लगे हुए हैं. जेनिफर का कहना है कि 'गुरुचरण सिंह सोढ़ी' को असित मोदी बहका रहे हैं, क्योंकि उनके केस में वह लीड गवाह हैं. 

मिसेज सोढ़ी ने फिर लगाए असित मोदी पर आरोप!

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer TMKOC) ने हाल ही में ई-टाइम्स को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही गुरुचरण सिंह सोढ़ी उनके केस में गवाह बने तो अशित मोदी ने उनके सारे पेंडिंग पेमेंट क्लियर कर दिए. फिर एक्ट्रेस ने कहा, ऐसे में असित मोदी का क्या इरादा हो सकता है. जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में साथ ही बताया- वह (गुरुचरण) हर चीज जानते हैं. फिर एक्ट्रेस कहती हैं- मैं बताना चाहूंगी कि साल 2023 के मई में गुरुचरण ने खुद मुझे कॉल किया था और वादा किया था कि वह कोर्ट में मेरे गवाह बनेंगे. जेनिफर (Jennifer Tv Shows) ने बताया- उन्होंने मुझे कहा था कि वह मीडिया में कमेंट नहीं देंगे लेकिन वह कोर्ट में आकर मेरा सपोर्ट करेंगे. 

सोढ़ी को लेकर जेनिफर मिस्त्री ने किया बड़ा खुलासा!

जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Controversy) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि फिर वह 9 जून को उनसे (गुरुचरण से) मिलीं, तो उन्होंने बताया- 'मुझे 8 जून को अचानक ऑफिस बुलाया था, और मेरे सारे साढ़े तीन साल के पेंडिंग पेमेंट क्लियर कर दिए गए. जो भी पेमेंट अटके थे वो सभी क्लियर कर दिए गए.' जेनिफर ने इंटरव्यू में साथ ही कहा, तब उन्हें साफ हो गया कि अब यह मेरी तरफ से बात नहीं करेगा, तब फिर उसे कुछ नहीं बताया. लेकिन उसने (गुरुचरण) ने कहा कि वह असित मोदी और उनके बीच में न्यूट्रल रहेगा..

सोढ़ी चाहते थे हो जाए असित-जेनिफर का झगड़ा खत्म!

जेनिफर ने यह भी बताया कि गुरुचरण ने बैठकर असित मोदी से झगड़ा खत्म करने औऱ सुलाह करने काी बात भी कही थी. एक्ट्रेस ने साथ ही यह माना कि पहले उन्हें इस बात से शॉक ललगा था लेकिन बाद में पुलिस के कहने पर उन्होंने प्रोड्यूसर से मुलाकात भी की थी. 

Trending news