TMKOC फैंस के लिए गुडन्यूज, कंट्रोवर्सी के बीच शो का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज
Advertisement
trendingNow11915766

TMKOC फैंस के लिए गुडन्यूज, कंट्रोवर्सी के बीच शो का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो का नाम एक बार फिर से गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होने वाला है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Guinness World Record: तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 14 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बीते कुछ समय से शो के सितारे गर्दीश में चल रहे हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. वहीं अब कंट्रोवर्सी के बीच तारक मेहता (Taarak Mehta Show) के फैंस के लिए गुडन्यूज सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो तारक मेहता का नाम एक बार फिर से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज होने जा रहा है. 

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज!

कोईमोई की एक खबर के अनुसार, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News) का नाम 2 जुलाई 2022 तक 3500 एपिसोड टेलीकास्ट होने के साथ दर्ज हो गया है. शो के अब तक (14 अक्टूबर 2023) तक 3902 एपिसोड टेलीकास्ट कर दिए है. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब तारक मेहता का नाम रिकॉर्ड्स में आया है. तारक मेहता (TMKOC Guinness World Record) ने साल 2021 में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे ज्यादा लंबे चलने वाले इंडियन सिटकॉम के तौर पर अपना नाम दर्ज कराया था. 

कंट्रोवर्सी में छाया!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy) बीते एक लंबे समय से कंट्रोवर्सी में छाया हुआ है. दिशा वकानी (Disha Vakani), शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री और मोनिका भदौरिया जैसे एक्टर्स के कंट्रोवर्शियल एग्जिट ने फैंस को हैरान-परेशान कर दिया था. मालूम हो बीते दिनों शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पर तारक मेहता में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. जिसके बाद शो से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बनी थीं. लेकिन खूब सारी कंट्रोवर्सी के बाद अब तारक मेहता के फैंस को राहत की एक सांस मिली है.

Trending news