close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्मी में Air India का धमाकेदार ऑफर, केवल 7777 रुपये में दुबई घूमने जाएं

एयर इंडिया 1 जून से मुंबई-दुंबई-मुंबई रूट पर एक सप्ताह में 3500 ज्यादा सीटें बढ़ाने जा रही है. 2 जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में 3500 से ज्यादा सीटें बढ़ाने की तैयारी है. 

गर्मी में Air India का धमाकेदार ऑफर, केवल 7777 रुपये में दुबई घूमने जाएं
डोमेस्टिक रूट पर भी फेरे बढ़ाए जाएंगे. (फाइल)

नई दिल्ली: गर्मी के मौसम में ज्यादातर लोग घूमने के लिए देश-विदेश निकल जाते हैं. हर साल गर्मी के मौसम में एयर ट्रैफिक काफी बढ़ जाती है. गर्मी में बढ़ी मांग को पूरा करने के लिए Air India नेशनल और इंटरनेशनल रूट पर फ्लाइट की संख्या बढ़ाने वाली है. उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया 1 जून से मुंबई-दुंबई-मुंबई रूट पर एक सप्ताह में 3500 ज्यादा सीटें बढ़ाने जा रही है. 2 जून से दिल्ली-दुबई-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में 3500 से ज्यादा सीटें बढ़ाने की तैयारी है. इसके लिए एयरलाइन दो नई B787 ड्रीमलाइनर एयरक्रॉफ्ट अपने बेड़े में शामिल करेगी. ट्रैवलर्स को ड्रीमलाइनर एयरक्रॉफ्ट में सफर करने का शानदार अनुभव मिलेगा. इसमें उन्हें ज्यादा लेग रूम, मूड लाइट्स और बड़ी विंडो जैसी सुविधा मिलेंगी, जिससे वे बाहरी दुनिया का बेहतर नजारा देख पाएंगे.

पैसेंजर्स को लुभाने के लिए एयर इंडिया विशेष ऑफर लेकर आने वाली है. ऑफर के तहत 31 जुलाई तक दिल्ली और मुंबई से दुबई के लिए इकोनॉमी क्लास में एक तरफ का सफर मात्र 7777 रुपये में किया जा सकता है.

उड़ान के दौरान पैसेंजर ने इफ्तारी के लिए मांगा पानी और फिर...

डोमेस्टिक फ्लाइट की बात करें तो 5 जून से एयर इंडिया भोपाल-पुणे-भोपाल, चेन्नई-वाराणसी-चेन्नई रूट पर नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है. वर्तमान में दिल्ली-भोपाल-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में 14 फ्लाइट उड़ान भरती है, जिसे बढ़ाकर 20 किया जाएगा. दिल्ली-रायपुर-दिल्ली रूट पर एक सप्ताह में वर्तमान में 7 फ्लाइट को बढ़ाकर 14 फ्लाइट की जाएंगी. दिल्ली-बेंगलुरू-दिल्ली रूट पर वर्तमान में एक सप्ताह में 34 फ्लाइट को बढ़ाकर 39 फ्लाइट की जाएंगी. दिल्ली-अमृतसर-दिल्ली रूट पर 20 से बढ़ाकर 27, चेन्नई-अहमदाबाद-चेन्नई रूट पर 2 से बढ़ाकर 8, चेन्नई-कोलकाता-चेन्नई रूट पर 7 से बढ़ाकर 11, दिल्ली-वडोदरा-दिल्ली रूट पर 7 फ्लाइट से बढ़ाकर 14 फ्लाइट, मुंबई-वैजाग-मुंबई रूट पर 7 से बढ़ाकर 12 फ्लाइट की जाएंगी.