भारत से पहली फ्लाइट इस देश के लिए हो रही चालू, बुकिंग भी हो चुकी है शुरू

18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग शुरू

भारत से पहली फ्लाइट इस देश के लिए हो रही चालू, बुकिंग भी हो चुकी है शुरू
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लंबे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो समय आ चुका है फटाफट बुकिंग कराने का. भारत से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों के लिए भी बुकिंग शुरू हो चुकी है. सबसे अच्छी बात ये है कि कुछ देशों ने अपने सभी अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों के लिए एयरपोर्ट्स खोल दिए हैं.

18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग शुरू
ट्रैवल साइट मेकमाईट्रिप के अनुसार 18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है. दिल्ली से पहली फ्लाइट बैंकॉक के लिए शुरू हो रही है. श्रीलंकन एयरलाइंस (Srilankan Airlines) आपको बैंकॉक तक की टिकट उपलब्ध करा रहा है. हालांकि ये फ्लाइट पहले कोलोंबो जाएगी फिर आपको वहां से बैकॉक पहुंचाएगी.

थाईलैंड ने खोल दिए हैं अपने सभी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट
कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण में लॉकडाउन के बीच थाईलैंड ने अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों को देखते हुए अपने सभी एयरपोर्ट्स खोल दिए हैं. कोई भी सैलानी अब थाईलैंड में छुट्टी बिताने जा सकता है. इसी के अलावा खबर है कि इटली भी जल्द अपने अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट खोलने पर विचार कर रही है. 

ये भी देखें...

दिल्ली एयरपोर्ट में सुरक्षा के सभी तैयारियां पूरी
दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी लिमिटेड (डायल) के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए सभी तरह के सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं. एयरपोर्ट में प्रवेश से लेकर टिकट काउंटर तक में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.