Travel: 18वीं सदी के इस महल में हुई प्रियंका के जेठ की शादी, एक दिन का खर्च 5 लाख
Advertisement

Travel: 18वीं सदी के इस महल में हुई प्रियंका के जेठ की शादी, एक दिन का खर्च 5 लाख

फ्रेंच वेडिंग के लिए इस मशहूर जोड़े ने फ्रांस के फेमस महल Chateau de Torreau में शादी रचाई. इस महल की विशेषता है कि यह 17 एकड़ में फैला हुआ है.

सोफी और जो जोनास ने पेरिस में फ्रेंच वेडिंग की (फोटो साभार- @chateaudetourreau/Instagram)

नई दिल्ली: अमेरिका के फेमस सिंगर जो जोनास ने हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर से पेरिस में दोबारा फ्रेंच वेडिंग की. इस शादी में फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए. बता दें कि बता दें कि जो जोनास और सोफी इससे पहले एक सादे फंक्शन में शादी रचा चुके हैं लेकिन दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक भव्य पार्टी चाहते थे. दोनों ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ समय बाद अपनी सीक्रेट शादी से फैंस को चौंका दिया था. लास वेगास के लिटिल व्हाइट चैपल में हुई शादी में फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे.

फ्रेंच वेडिंग के लिए इस मशहूर जोड़े ने फ्रांस के फेमस महल Chateau de Torreau में शादी रचाई. इस महल की विशेषता है कि यह 17 एकड़ में फैला हुआ है. 17-18वीं शताब्दी के इस महल में बगीचों के अलावा 82 फुट लंबा स्वीमिंग पूल भी है. इस महल में नौ कमरे, एक वाइनरी और टेनिस एक कोर्ट भी है. इतना ही नहीं 16 बेडरूम और 16 बाथरूम भी हैं. इस महल का एक दिन का किराया लगभग 4,69,810 लाख रुपये बताया जा रहा है. 

जेठ की शादी में देसी अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, साड़ी लुक हुआ Viral

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JonasBrothers (@jonaasbrothers) on

बता दें कि इस महल को Chateau Ventoux के नाम से भी जाना जाता है. इससे पहले हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी भी इंडिया के सबसे फेमस उमेद पैलेस से हुई थी. इस पैलेस में वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर पर नाइट यानी 43,15,500.00 रुपये है. उमेद भवन अपने शाही अंदाज और रॉयल इतिहास के लिए जाना जाता है.
 

Trending news