Gym में बॉडी-बिल्डर ने केक काटने के लिए निकाला अनोखा तरीका, एक्सरसाइज करते हुए यूं मनाया बर्थडे
Advertisement
trendingNow11854527

Gym में बॉडी-बिल्डर ने केक काटने के लिए निकाला अनोखा तरीका, एक्सरसाइज करते हुए यूं मनाया बर्थडे

Body Builder Video: कुछ ही देर में एक और शख्स हाथ में केक लेकर उनके पास आता है और उनके सीने पर रख देता है. एक्सरसाइज करने वाला व्यक्ति बारबल का यूज करके केक काटता है और फिर केक का स्वाद लेने के लिए इक्विप्मेंट को चाटता है.

 

Gym में बॉडी-बिल्डर ने केक काटने के लिए निकाला अनोखा तरीका, एक्सरसाइज करते हुए यूं मनाया बर्थडे

Birthday In Gym: एक शख्स के अनोखे तरीके से केक काटने का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे आदमी केक काटने के लिए जिम इक्विप्मेंट का यूज करता है और फिर उसका स्वाद भी लेता है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, "जब आप ब्रेन डे को स्किप देते हैं." क्लिप की शुरुआत में एक आदमी को बारबल के साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही देर में एक और शख्स हाथ में केक लेकर उनके पास आता है और उनके सीने पर रख देता है. एक्सरसाइज करने वाला व्यक्ति बारबल का यूज करके केक काटता है और फिर केक का स्वाद लेने के लिए इक्विप्मेंट को चाटता है.

जिम में बर्थडे मनाने के लिए किया ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बॉडी बिल्डर अपने बर्थडे वाले दिन जिम में पहुंच जाता है और फिर इस दिन को मनाने के लिए कुछ नया तरीका अपनाता है. उसने बेंच प्रेस करने के लिए बारबल को पकड़ता है और फिर रॉड के सहारे ही घूमकर बेंच पर लेटता है. फिर एक शख्स ने उसके सीने पर केक लाकर रख दिया. बर्थडे को मनाने के लिए उसने न तो हाथ का इस्तेमाल किया, और न ही कोई चाकू का. उसने रोजाना एक्सरसाइज करने वाले बारबल से ही एक्सरसाइज करके केक को काटा. यह अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

 

 

एक्स यूजर्स ने वीडियो के बारे में क्या कहा?

वीडियो 30 अगस्त को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को लगभग 33,000 बार देखा जा चुका है, और अभी भी नंबर्स बढ़ ही रहे हैं. साथ ही शेयर को करीब 500 लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने कमेंट बॉक्स में यह शेयर किया कि वीडियो ने उन्हें किस प्रकार निराश किया. एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "स्वच्छता ने जिम छोड़ दिया." एक अन्य ने लिखा, “उसने वैध रूप से उस बारबेल को चाटा! कितने ही लोगों ने इस पर अपने गंदे हाथ लगाए होंगे. छी!” एक तीसरे ने लिखा, “ऐसे कौन करता है भाई.”

Trending news