लिफ्ट में फंस गया एम्प्लाई तो HR ने काट ली उसकी सैलरी, कंपनी बोली- ऑफिस नहीं आया तो...
Advertisement
trendingNow11888863

लिफ्ट में फंस गया एम्प्लाई तो HR ने काट ली उसकी सैलरी, कंपनी बोली- ऑफिस नहीं आया तो...

Employee Salary: पोस्ट बताती है कि Redditor की ऑफिस बिल्डिंग में लिफ्ट कैसे खराब हो गई. जब वह कर्मचारी काम पर जा रहा था तो तीन घंटे तक उसमें फंसा रहा और ऐसे में कंपनी के एचआर ने उसके अब्सेंट होने पर सैलरी काटने का निर्णय लिया.

 

 

लिफ्ट में फंस गया एम्प्लाई तो HR ने काट ली उसकी सैलरी, कंपनी बोली- ऑफिस नहीं आया तो...

Employee Salary: एक Redditor ने शेयर किया कि जब वह अपने ऑफिस जाते समय लिफ्ट में फंस गया, तो उसकी कंपनी ने उसे अनुपस्थित घोषित कर दिया और कहा कि वे उसका वेतन काट लेंगे. जब से Redditor ने इस घटना के बारे में शेयर किया, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों को गुस्सा आया. पोस्ट बताती है कि Redditor की ऑफिस बिल्डिंग में लिफ्ट कैसे खराब हो गई. जब वह कर्मचारी काम पर जा रहा था तो तीन घंटे तक उसमें फंसा रहा और ऐसे में कंपनी के एचआर ने उसके अब्सेंट होने पर सैलरी काटने का निर्णय लिया.

लिफ्ट में फंसा एम्प्लाई तो HR ने काटी सैलरी

Redditor ने लिखा, “तो कल, मैं लिफ्ट में था, और लिफ्ट ने अचानक काम करना बंद कर दिया, और बिजली भी चली गई. मैं मेंटनेंस डिपार्टमेंट या अपने ऑफिस से संपर्क करने में भी सक्षम नहीं था. मैंने कॉल पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, और कई प्रयासों के बाद, मैं एचआर को अपनी स्थिति के बारे में सूचित करने में सक्षम हुआ, और उन्होंने एक मेंटनेंस मैन भेजा. तीन घंटे के बाद उन्होंने मुझे लिफ्ट से बाहर निकाला."  उन्होंने आगे बताया, "जब मैं उस समय पर ऑफिस पंच इन कर रहा था तो एचआर ने कहा कि आप देर से आए हैं, इसलिए आपको अब्सेंट माना जाएगा, और आपका वेतन भी काटा जाएगा."

उसने पोस्ट में लिखकर बताई पूरी दास्तां

उसने आगे बताया, "मैंने उनसे कहा कि यदि आप मुझे अब्सेंट कर रहे हैं, तो मैं छुट्टी ले लूंगा और घर जाऊंगा, लेकिन मेरे असिस्टेंट मैनेजर (एएम) ने मुझसे कहा कि तुम्हें काम करना होगा क्योंकि उनके पास स्टाफ की कमी थी. तो मैंने उनसे कहा कि यह मेरी गलती नहीं है, यदि आप मुझे पंच इन करने दें और मेरा टाइम सही कर दें तो मैं काम करूंगा अन्यथा मैं छुट्टी ले रहा हूं और, उन्होंने मुझे अप्रेजल और मेरे वर्क एथिक के बारे में धमकी देना शुरू कर दिया कि मैं कैसे बहाने बना रहा हूं और प्रयास नहीं करते और प्रेरणा की कमी है.”

Trending news