इंग्लिश प्रोफेसर सड़क पर खड़े होकर बेच रहे MOMOS, फर्राटेदार अंग्रेजी में बुलाते हैं कस्टमर; VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11837634

इंग्लिश प्रोफेसर सड़क पर खड़े होकर बेच रहे MOMOS, फर्राटेदार अंग्रेजी में बुलाते हैं कस्टमर; VIDEO वायरल

English Professor Video: इंस्टाग्राम पर फूड संबंधित अकाउंट्स इनके वीडियो को शेयर कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर दर्पण खुराना ने इनका एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में बताया गया है कि इंग्लिश प्रोफेसर बादाम की चटनी और सेजवान सॉश के साथ होममेड मोमोज बेच रहे हैं.

 

इंग्लिश प्रोफेसर सड़क पर खड़े होकर बेच रहे MOMOS, फर्राटेदार अंग्रेजी में बुलाते हैं कस्टमर; VIDEO वायरल

English Professor Selling Momos: भारत में इस वक्त चाइनीज फूड का क्रेज बहुत ही ज्यादा है. चाउमीन-मनचुरियन जैसे फूड्स के अलावा मोमोज की भी काफी डिमांड है. आपको नॉर्थ इंडिया के हर गली-मोहल्ले और सड़कों पर मोमोज बेचता हुआ कोई दुकानदार दिख जाएगा. लोगों को मोमोज काफी पसंद है और रोजाना हजारों रुपये की बिक्री हर दुकानदार सिर्फ इसे बेचकर कर रहा है. चलिए आज हम आपको एक दुकानदार के बारे में बताते हैं, जो कि एक इंग्लिश प्रोफेसर हैं. इस इंग्लिश प्रोफेसर को देखकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा कि वह सड़क पर खड़े होकर मोमोज भी बेच सकते हैं, क्योंकि प्रोफेसर को फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर लोगों को अपने दुकान पर बुलाने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है. 

सड़क पर मोमोज बेच रहा इंग्लिश प्रोफेसर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंग्लिश प्रोफेसर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर की चटोरी गली में खड़े होकर मोमोज बेच रहे हैं. उन्होंने अपने सामने एक छोटा टेबल लगा रखा है और उसी पर मोमोज के डिब्बे के साथ लोगों को अपनी तरफ बुलाने के लिए फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फूड संबंधित अकाउंट्स इनके वीडियो को शेयर कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर दर्पण खुराना ने इनका एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में बताया गया है कि इंग्लिश प्रोफेसर बादाम की चटनी और सेजवान सॉश के साथ होममेड मोमोज बेच रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darpan Khurana (@lifewithdarpan)

 

लोगों ने वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

शख्स ने दुकान की लोकेशन तो बताई ही, साथ में यह भी बताया कि वह कितने रुपये में मोमोज बेच रहे हैं. अपनी दुकान पर मोमोज बेचने वाले शख्स के मुताबिक, वह 100 रुपये में 10 मोमोज बेच रहे हैं. शाम 4 बजे से लेकर 6 बजे तक वह अपनी दुकान खोलते हैं और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को दो लाख 65 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "यह सबूत है कि अंग्रेजी जानने से नौकरी नहीं मिलती." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यही है भारत में रोजगार: पढ़े-लिखे लोग स्ट्रीट फूड बेच रहे हैं और अशिक्षित लोग देश चला रहे हैं. डिग्री तो महज कागज का टुकड़ा है."

Trending news