Local Train Fight: लोकल ट्रेन में सीट को लेकर दो लोगों में हुई मारपीट, ऐसे हीरो बन गया तीसरा शख्स
Advertisement
trendingNow11853183

Local Train Fight: लोकल ट्रेन में सीट को लेकर दो लोगों में हुई मारपीट, ऐसे हीरो बन गया तीसरा शख्स

Train Fight: कभी कोई सिंगिंग करते हुए नजर आता है तो कभी कोई डांस करते हुए, लेकिन कभी-कभी तो कुछ लोगों सीट को लेकर आपस में झगड़ते हुए भी देखा गया है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग आपस में सीट के लिए झगड़ पड़ते हैं. 

Local Train Fight: लोकल ट्रेन में सीट को लेकर दो लोगों में हुई मारपीट, ऐसे हीरो बन गया तीसरा शख्स

Mumbai Local Train: मुंबई उपनगरीय रेलवे प्रणाली (Mumbai Suburban Railway System) जिसे लोग मुंबई की लोकल ट्रेन कहते हैं या फिर शहर की 'जीवनरेखा' कहा जाता है. दशकों से मुंबईकरों के लिए परिवहन का पसंदीदा साधन रही है. इसमें रोजाना सफर करने वाले लोग कई तरह की घटनाएं देखते हैं और उसका साक्षी बनते हैं. कभी कोई सिंगिंग करते हुए नजर आता है तो कभी कोई डांस करते हुए, लेकिन कभी-कभी तो कुछ लोगों सीट को लेकर आपस में झगड़ते हुए भी देखा गया है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लोग आपस में सीट के लिए झगड़ पड़ते हैं. 

लोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुई हाथापाई

हाल ही में, एक नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, जिसमें मुंबई लोकल ट्रेन कोच के अंदर दो लोगों के बीच बहस और लड़ाई करते देखा गया है. एक्स (ट्विटर) पर शेयर किए गए वीडियो में दो पुरुषों के बीच हाथापाई करते देखा गया.  इस झगड़े में एक तीसरा शख्स हीरो बन गया क्योंकि दोनों के बीच होने वाली लड़ाई को उसने अकेला ही रोक लिया. उसने झगड़ा कर रहे दोनों व्यक्तियों को अलग कर दिया और बिल्कुल भी करीब नहीं आने दिया. इसके बाद, ट्रेन में अन्य यात्री भी उन्हें रोकने के लिए आगे आए और मारपीट को रोका. गुस्साएं व्यक्तियों को अपना संघर्ष रोकने के लिए प्रोत्साहित किया.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को एक्स पर @gharekalesh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सीट के मुद्दे पर मुंबई लोकल में दो आदमी के साथ कलेश." साथी यात्री के हस्तक्षेप ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया है, जिन्होंने उसके लिए दिलचस्प संदेश छोड़े हैं. शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 60 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिले. लड़ाई के वीडियो ने यूजर्स को कमेंट बॉक्स में अपने आइडिया शेयर करने के लिए प्रेरित किया. ज्यादातर लोगों ने कहा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट के अंदर हुई लड़ाई अक्सर देखी जाती है, जो सिर्फ सीट को लेकर होती है.

Trending news