साहब लड़की देखने जाना है छुट्टी चाहिए- कांस्टेबल ने अपने अधिकारी को लिखा ऐसा लेटर; जानें वजह
Advertisement
trendingNow11865976

साहब लड़की देखने जाना है छुट्टी चाहिए- कांस्टेबल ने अपने अधिकारी को लिखा ऐसा लेटर; जानें वजह

UP Police News: सिपाही ने लिखा कि बड़ी मुश्किल से अच्छा रिश्ता आया है. शादी की उम्र भी निकल रही है. फिलहाल अफसरों ने उसकी छुट्टी मंजूर कर ली है. पहले भी एक दरोगा ने ससुराल जाने के लिए छुट्टी इसी तरह लेटर पर मांगी थी.

 

साहब लड़की देखने जाना है छुट्टी चाहिए- कांस्टेबल ने अपने अधिकारी को लिखा ऐसा लेटर; जानें वजह

Trending News: फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश की पुलिस की छुट्टियों का जो मामला है वह कांस्टेबल राघव चतुर्वेदी के इस पत्र से साफ हो रहा है की सिपाहियों की छुट्टी कैसे मिलती है. उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही का एक लेटर सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो छुट्टियों के आवेदन से जुड़ा है. इसमें सिपाही ने छुट्टी लेने की वजह का खुलासा किया है. सिपाही ने लिखा कि बड़ी मुश्किल से अच्छा रिश्ता आया है. शादी की उम्र भी निकल रही है. फिलहाल अफसरों ने उसकी छुट्टी मंजूर कर ली है. पहले भी एक दरोगा ने ससुराल जाने के लिए छुट्टी इसी तरह लेटर पर मांगी थी.

पढ़िए क्या लिखा है लेटर में-

सेवा में,
श्रीमान क्षेत्राधिकारी महोदय (सदर)

जनपद – फतेहगढ़
विषय- शादी करने के लिए कन्या दर्शनार्थ अवकाश

महोदय,
सादर अवगत कराना है कि प्रार्थी के पिताजी ने प्रार्थी को दूरसंचार के माध्यम से सूचित किया कि वह प्रार्थी के लिए कन्या देखने जा रहे हैं. प्रार्थी की पुलिस में नौकरी लगे तीन वर्ष होने जा रहे हैं. अभी तक प्रार्थी का विवाह नहीं हुआ है. महोदय शादी के रिश्ते भी न के बराबर आ रहे हैं. श्रीमान बड़ी ही मुश्किल से एक अच्छा रिश्ता मिला है. महोदय प्रार्थी की विवाह की आयु भी अपनी अन्तिम सीढ़ियों पर है.

अतः श्रीमान जी से निवेदन है कि प्राथी को दिनांक 03/09/23 से 5 दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें. महोदय की महान कृपा होगी.

सोशल मीडिया पर यह लेटर हो रहा वायरल

यह लेटर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पांच की छुट्टी पुलिस कॉन्स्टेबल को मिल गई है. कांस्टेबल के घरवाले अब बेहद ही खुश है और सुकून से अपने बेटे के लिए लड़की को देख रहे हैं.  

Trending news