Bullet: बिना पेट्रोल-डीजल के चलने वाली बुलेट, लड़के ने देसी जुगाड़ से बना दी ये बाइक
Advertisement

Bullet: बिना पेट्रोल-डीजल के चलने वाली बुलेट, लड़के ने देसी जुगाड़ से बना दी ये बाइक

Desi Jugaad: इस लड़के का देसी जुगाड़ देखकर बड़े-बड़े हैरान रह गए. इसकी एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें दिख रहा है कि कैसे वह बिना पेट्रोल-डीजल के बुलेट को दौड़ाता हुआ नजर आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि उनको भी यही बुलेट चाहिए.

Bullet: बिना पेट्रोल-डीजल के चलने वाली बुलेट, लड़के ने देसी जुगाड़ से बना दी ये बाइक

Bullet Cycle: बुलेट की सवारी की बात ही कुछ और होती है. हालांकि बुलेट काफी महंगी भी आती है और इसे रखने के लिए काफी खर्चे की भी जरूरत होती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक लड़के ने ऐसी बुलेट तैयार कर दी है जिसे चलाने के लिए पेट्रोल डीजल की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. लड़के ने इसे सड़क पर उतार दिया और वह लड़का बुलेट रूपी साइकिल लेकर चल रहा है. लोग उसे देख रहे हैं और देखने वाले सोच नहीं पा रहे हैं यह कैसे बनाई गई है. 

असल में इस पूरी कारीगरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का रोड पर बुलेट लेकर चल रहा है लेकिन जब इस वीडियो को नजदीक से देखा गया तो यह बुलेट नहीं बल्कि साइकिल पर पैडल मारता हुआ नजर आया. इसमें ऊपर देखने वाला हिस्सा बुलेट का था लेकिन नीचे वाला हिस्सा साइकिल का है. 

वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि इस लड़के ने कुछ बुलेट के पुर्जे और कुछ साइकिल के पुर्जों को मिलाकर एक बुलेट वाली साइकिल तैयार कर दी. इसमें हेड लाइट, ऊपर की टंकी और सीट तो बुलेट की लगाई गई लेकिन नीचे पैडल वाला हिस्सा साइकिल का लगा दिया गया है. वीडियो में यह भी दिख रहा है इसकी पहिया भी बुलेट की लगाई गई.

मजे की बता है कि इसके लिए पेट्रोल-डीजल की नहीं बल्कि पैडल की जरूरत है. इस लड़के का देसी जुगाड़ देखकर बड़े-बड़े हैरान रह गए. पहले इसकी एक तस्वीर वायरल हुई फिर वीडियो भी सामने आया, जिसमें दिख रहा है कि कैसे वह बिना पेट्रोल-डीजल के बुलेट को दौड़ाता हुआ नजर आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि उनको भी यही बुलेट चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Raj (@prince_raj9927)

Trending news