Relationship Tips: लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं, ये टिप्स अपनाकर जान सकते हैं
Advertisement
trendingNow11283793

Relationship Tips: लड़की आपसे प्यार करती है या नहीं, ये टिप्स अपनाकर जान सकते हैं

Romantic Relationships: एक अच्छी रिलेशनशिप में लड़के अक्सर लड़कियों की केयर करते हैं. उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन जब बदले में उन्हें कुछ नहीं मिलता तो वो परेशान हो जाते हैं. और उनके लिए ये जान पाना मुश्किल हो जाता है कि उनकी पार्टनर उनसे प्यार करती है या नहीं. यहां कुछ टिप्स हैं जो आपको अपनी पार्टनर का मन टटोलने में मदद करेंगी.

 

Relationship Real Or Fake

Relationships Good Tips: जब एक लड़का और लड़की एक एक अच्छी रिलेशनशिप में होते हैं, तो वो हमेशा एक-दूसरे की केयर करते हैं. कई केस में यह भी देखा गया है कि लड़का केयर करता है और लड़की की तरफ से उसे वो प्यार नहीं मिलता.. जिसकी लड़का इच्छा रखता है. जब हम किसी से प्यार करने लगते हैं, तो ये जान पाना मुश्किल हो जाता है की सामने वाला आपसे प्यार करता है या नहीं? कई मामलों में देखा गया है कि लड़के धोखे का शिकार हो जाते हैं. लेकिन ये पता करना बहुत आसान है कि आपकी पार्टनर आपके साथ कितना सीरियस है. आइये आपको बताते हैं उन टिप्स के बारे में, जो आपके पार्टनर का मन टटोलने में मदद कर सकती हैं. 

वह क्या करती है इसका ध्यान रखें 

अक्सर लड़के अपनी पार्टनर को एक अच्छा दोस्त मानकर उनके प्रति कैजुअल रहते हैं. ऐसा करना कभी-कभी सही भी होता है लेकिन कई बार ऐसे में आपको धोखा भी मिल सकता है. आपकी दी हुई फ्रीडम के कारण आपकी पार्टनर किसी और के करीब जा सकती है, या उसकी किसी और से अच्छी दोस्ती हो सकती है. ऐसे में समय-समय पर पार्टनर का हालचाल लेना और उसके साथ घूमना-फिरना बहुत जरूरी है. ऐसे में अगर आपकी पार्टनर बहाना बनाए या आपसे झूठ बोले तो समझ जाइये कि दाल में कुछ काला है. 

क्या वो आपसे शर्माती है

अगर आप किसी को चाहते हैं और उससे बातचीत भी करते हैं. ऐसी स्थिति में अगर लड़की आपके बारे में अपने दोस्तों से चर्चा करे और इन बातों का जिक्र कर शर्माए तो समझ लीजिए कि उसका आपसे खास लगाव है. यहा यह जरूर ध्यान रखना होगा कि वो सिर्फ आपकी ही बातों या आपसे ही बात करने में ही शर्मा रही है. या कहीं, शर्माने की उसकी आदत ही तो नहीं है. ऐसी लड़कियां बहुत कम होती हैं, जो हर लड़कों से बात करने में शर्माती हो. 

जब आप परेशान होते हैं वो ऐसा करती है.

प्यार करने वाला इंसान परेशानी के वक्त सबसे पहले काम आता है. अगर आप किसी लड़की को कुछ दिनों से जानते हैं. या एक दूसरे को प्यार करते हैं ऐसा संकेत दे चुके हैं. तो इस बात का ध्यान दें कि वो आपकी परेशानियों के समय आपके साथ आता है या नहीं. ज्यादातर यही होता है कि जब एक-दूसरे के लिए केयर होती है, तो मुश्किल समय में भी वो इंसान आपके साथ होता है. अगर वो आपके कठिन समय में भी आपको अच्छी सलाह देती है और आपके साथ रहती है तो समझ जाइए वो आपसे बेहद प्यार करती है.

Trending news