Bangladesh में कोरोना ने मचाया आतंक, एक दिन में सर्वाधिक 143 लोगों की मौत

कोरोना ने बांग्लादेश में कोहराम मचा रखा है. यहां गुरुवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 143 संक्रमितों की मौत हो गई है, जिस पर देश के स्वास्थ्य सेवा डायरेक्टर ने भी चिंता जताई है. 

Bangladesh में कोरोना ने मचाया आतंक, एक दिन में सर्वाधिक 143 लोगों की मौत
फाइल फोटो.

ढाका: बांग्लादेश (Bangladesh) में गुरुवार को एक दिन में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से सबसे अधिक 143 लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट में शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई. स्वास्थ्य सेवा के डायरेक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से 143 लोगों की मौत हो गई, जबकि संक्रमण के 8,301 नए मामले सामने आए.

अब तक 14,646 लोगों की हुई मौत

खबरों में कहा गया है कि देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 14,646 हो गई है. इससे पहले बांग्लादेश में एक दिन में सर्वाधिक 119 मौत 27 जून को हुई थी. कोरोना वायरस संक्रमण से हुई कुल मौतों का 47 प्रतिशत इस साल पहले छह महीने में हुई है. इसमें कहा गया है कि इस साल एक जनवरी से 30 जून के बीच 6,944 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:- Good News! Paytm देगी 50 करोड़ रुपये का कैशबैक, जानिए आपको कैसे होगा फायद

8 मार्च 2020 को मिला था पहला केस

वहीं करीब 10 महीनों में 7,702 लोगों की मौत हुई थी. अप्रैल में सबसे अधिक 2404 मौत हुईं. एक स्थानीय अखबार ने कहा है कि बांग्लादेश में कोरोना वायरस संक्रमण का पहला मामला आठ मार्च 2020 को सामने आया था. बांग्लादेश में अभी लॉकडाउन है क्योंकि स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि आने वाले सप्ताहों में कोविड—19 की स्थिति और भयावह हो सकती है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.