America Firing: फिर दहला अमेरिका, चर्च के बाहर फायरिंग में दो की मौत; हमलावर भी ढेर
Advertisement

America Firing: फिर दहला अमेरिका, चर्च के बाहर फायरिंग में दो की मौत; हमलावर भी ढेर

US Shooting: अमेरिका में लोग गन कल्चर के खात्मे के लिए आवाज उठा रहे हैं. वहीं ऐसे मामलों में बेगुनाहों का खून बहना बंद भी नहीं हो रहा है. टेक्सास में हुई फायरिंग से देश उबरा भी नहीं था कि अलग अलग शहरों में हुई फायरिंग से एक बार फिर दहशत फैल गई.

फाइल फोटो

Shooting at Iowa church: अमेरिका के आयोवा स्टेट स्थित एमेस शहर में एक चर्च के बाहर बीती रात हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि इस दौरान हमलावर भी मारा गया. स्टोरी काउंटी शेरिफ ऑफिस के मुताबिक, एमेस के आउटर इलाके में स्थित ‘कॉर्नरस्टोन चर्च’ के बाहर हुए इस हमले में कुल तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें हमलावर भी शामिल है. 

विस्तृत जानकारी देने से इनकार  

आपको बता दें कि ये चर्च डेस मोइनेस के पास बना है. जहां अक्सर भीड़भाड़ रहती है. वहीं शेरिफ ऑफिस ने इस गन फायर के बारे में विस्तृत जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि केसीसीआई-टीवी (KCCI-TV) से बातचीत में एक पुलिस अफसर ने बताया कि उनकी टीम को शाम 6:51 बजे के आस-पास कई फोन आए थे. जिसके बाद स्पेशल टीमों को फौरन मौके पर रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें-  Maharashtra: वसूली कांड में सरकारी गवाह बने सचिन वाजे को सशर्त माफी, भड़की शिवसेना ने यूं निकाली भड़ास

अब लोगों को खतरा नहीं: प्रशासन

इस फायरिंग की वारदात से स्थानीय लोगों में दहशत है वहीं शेरिफ कार्यालय का कहना है कि अब लोगों को कोई खतरा नहीं है. बताते चलें कि गन कल्चर को लेकर हुई इस हालिया वारदात से पहले अमेरिका के कई शहरों में गन कल्चर खत्म करने की मांग को लेकर कड़े कानून बनाने के साथ सख्ती बरतने की मांग की गई.

LIVE TV

 

Trending news