अमेरिका के Wisconsin mall में गोलीबारी, कई घायल, पुलिस ने मॉल को घेरा

अमेरिका के एक मॉल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में आठ लोग घायल हुए हैं. पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन हमलावर उसे चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब रहा.  

अमेरिका के Wisconsin mall में गोलीबारी, कई घायल, पुलिस ने मॉल को घेरा
मॉल में गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के विस्कॉन्सिन स्थित एक मॉल में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 8 लोग घायल हुए हैं. पुलिस अब तक यह पता लगाने में नाकाम रही है कि हमलावर कौन था और उसने किस इरादे से गोलीबारी की.   

मौत की खबर नहीं
स्थानीय मेयर डेनिस मैकब्राइड के मुताबिक, विस्कॉन्सिन के मिलवॉकी (Milwaukee) के मेफील्ड शॉपिंग मॉल में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब अचानक गोलीबारी होने लगी. इस घटना में अब तक 8 लोगों के घायल होने की खबर है. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि गोलीबारी में किसी की मौत की सूचना नहीं है.

भारत को जल्द मिलने वाली है कोरोना वैक्सीन? PM मोदी ने की समीक्षा बैठक

पूरे इलाके को घेरा
गोलीबारी का पता चलते ही पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया, लेकिन वो अपराधी को पकड़ने में असफल रही. करीब 75 अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि गोलीबारी में घायल लोगों को स्ट्रेचर पर मॉल से बाहर निकाला जा रहा है.  

15 राउंड चलीं गोलियां
स्थानीय ABC न्यूज नेटवर्क के WISN12 पर लाइव टीवी शॉट्स में मेसी के डिपार्टमेंट स्टोर के बाहर दर्जनों पुलिस वाहनों को दिखाया गया है. कई लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर मॉल के कर्मचारियों और दुकानदारों ने खुद को अंदर ही बंद कर लिया है, लेकिन सभी सुरक्षित हैं. वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि मॉल में काम करने वाली उसकी बहन ने 15 राउंड गोली चलने की आवाज सुनी है.

हमलावर की तलाश जारी
पुलिस का कहना है कि लोगों से बातचीत के आधार पर शूटर के बारे में कुछ जानकारी मिली है. उसकी उम्र 20 से 30 वर्ष के आसपास है. पुलिस शूटर की तलाश में जगह-जगह छापेमारी भी कर रही है. इसके अलावा, आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. 
VIDEO