एयरलाइन ने की ऐसी हरकत, इन 2 लड़कियों को सबके सामने बदलने पड़े कपड़े; फोटो शेयर कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11681029

एयरलाइन ने की ऐसी हरकत, इन 2 लड़कियों को सबके सामने बदलने पड़े कपड़े; फोटो शेयर कर कही ये बात

Airlines Clothes Rules: मामला अमेरिका के लास वेगास का है, जहां अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) के कर्मचारियों ने लड़कियों को फ्लाइट में जाने से पहले अपनी पैंट्स बदलने के लिए मजबूर किया. 

एयरलाइन ने की ऐसी हरकत, इन 2 लड़कियों को सबके सामने बदलने पड़े कपड़े; फोटो शेयर कर कही ये बात

Airlines forced to change cloth in public: फ्लाइट में यात्रा के दौरान और एयरपोर्ट कई बार यात्रियों की बदतमीजी के वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार एयरलाइन की शर्मनाक हरकत सामने आई है जिस वजह से दो लड़कियों को सबके सामने कपड़े बदलने पड़े. मामला अमेरिका के लास वेगास का है, जहां अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) के कर्मचारियों ने लड़कियों को फ्लाइट में जाने से पहले अपनी पैंट्स बदलने के लिए मजबूर किया. 

लड़कियों ने एयरलाइन पर लगाए गंभीर आरोप

अमेरिकन कॉमेडियन क्रिसी मायर (Chrissie Mayr) ने ट्वीट कर अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) पर गंभीर आरोप लगाए और बताया कि उन्हें सबके सामने कपड़ बदलने के लिए मजबूर किया गया. क्रिसी मायर ने ट्वीट कर कहा, 'अमेरिकन एयरलाइन के एक कर्मचारी ने मुझे और कियानु थॉम्पसन (Keanu Thompson) को फ्लाइट में चढ़ने से पहले अपनी पैंट्स बदलने के लिए मजबूर किया, जिनमें पहले वाले कपड़ों से ज्यादा शरीर दिख रहा था. यह किसी रिवार्डेड मेंबर के साथ इस तरह से व्यवहार करने का तरीका नहीं है.'

मैक्सी स्कर्ट पहनने पर एयरलाइन को दिक्कत?

क्रिसी मायर (Chrissie Mayr) और कियानु थॉम्पसन (Keanu Thompson) ने मैक्सी स्कर्ट पहन रखा था, लेकिन अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) के कर्मचारी ने उन्हें बदलने के लिए मजबूर किया. इसके बाद दोनों को सबसे सामने कपड़े बदलने पड़े और फिर उन्हें शॉर्ट्स पहनना पड़ा. क्रिसी ने ट्वीट कर कहा, 'उन्हें गेट पर कपड़े बदलने पड़े और वो भी बिना किसी कवर के सबसे सामने. बता दें कि क्रिसी ने अपनी दो फोटो शेयर की, जिसमें एक फोटो में वो मैक्सी स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में वो शॉर्टस पहने दिख रही है.

एयरलाइन कंपनी पर उठ रहे हैं सवाल

क्रिसी मायर (Chrissie Mayr) द्वारा मामला उठाए जाने के बाद अमेरिकन एयरलाइन (American Airlines) पर सवाल उठ रहे हैं और लोग जमकर उनका मजाक बना रहे हैं. क्रिसी का ट्वीट वायरल होने के बाद अमेरिकन एयरलाइन ने इस पर जवाब दिया और कहा, 'आपकी टिप्पणी पर हमें चिंता है. कृपया डीएम में हमसे जुड़ें. हम यहां हैं और सुनने के लिए तैयार हैं.' इस पर जवाब देते हुए क्रिसी ने कहा, 'यह वास्तव में अपमानजनक था और मैं आप लोगों के प्रति बहुत वफादार हूं, मेरे पास क्रेडिट कार्ड और सब कुछ है.'

Trending news