Mercedes ने कर्मचारी की छीनी थी नौकरी, शख्स ने JCB से 50 लग्जरी कारें तोड़कर लिया बदला!
Advertisement

Mercedes ने कर्मचारी की छीनी थी नौकरी, शख्स ने JCB से 50 लग्जरी कारें तोड़कर लिया बदला!

इस शख्‍स ने Mercedes की 50 ब्रांड की नई वैन्स को जेसीबी के जरिए बुरी तरह से नष्ट कर दिया है. अनुमान है कि कंपनी के इस पूर्व कर्मचारी ने प्लांट में 6 मिलियन डॉलर का नुकसान पहुंचाया है. 

फोटो (ट्विटर)

मैड्रिडः मशहूर वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज (Mercedes) ने अपने एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया था. इसके बाद गुस्साए कर्मचारी ने 6 मिलियन डॉलर (44 करोड़ रुपये) का नुकसान कर बदला लिया है. दरअसल, इस शख्स ने कंपनी की कई गाड़ियों को जेसीबी के जरिए नष्ट कर दिया. हालांकि, बाद में पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मामला स्पेन में बास्क की राजधानी विटोरिया में स्थित मर्सिडीज प्लांट का है. 

  1. गुस्साए पूर्व कर्मचारी ने Mercedes को पहुंचाया भारी नुकसान
  2. जेसीबी चढ़कार प्लांट का किया 44 करोड़ रुपए का नुकसान
  3. नए साल से पहले 31 दिसंबर की रात प्लांट में घुसा था शख्स

प्लांट को पहुंचा 6 मिलियन का नुकसान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 38 वर्षीय शख्‍स ने 50 ब्रांड की नई वैन्स को जेसीबी के जरिए बुरी तरह से नष्ट कर दिया है. बता दें कि वो शख्स भी इसी मर्सिडीज प्लांट का कर्मचारी था. अनुमान है कि कंपनी के इस पूर्व कर्मचारी ने प्लांट में 6 मिलियन डॉलर का नुकसान पहुंचाया है. शख्स ने 31 दिसंबर को कंस्ट्रक्शन साइट से कैटरपिलर बैकहो (Caterpillar Backhoe) के जरिए लग्जरी गाड़ियों को क्षतिग्रस्त किया. कैटरपिलर बैकहो जेसीबी की तरह एक वाहन होता है. सबसे पहले शख्स ने इस वाहन की सहायता से फैक्ट्री का गेट तोड़ा और फिर अंदर रखीं नई कारों को नष्ट करता गया.

ये भी पढ़ें- Chandni Chowk में मंदिर गिराए जाने पर हिंदू संगठन भड़के, AAP सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

इन क्षतिग्रस्त वैन में हाई वी क्लास गाड़ियां शामिल थीं जिनकी कीमत लगभग 90,000 पाउंड थी, साथ ही कई इलेक्ट्रिक विटोस भी थे. इस घटना की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लांट को काफी नुकसान पहुंचा है. इस दौरना प्लांट के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस का इंतजार करते हुए संदिग्ध को रोकने के लिए हवा में फायरिंग की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Trending news