Baba Vanga: 2023 का अंत दुनिया के लिए है घातक, आसमान में छा जाएंगे जहरीले बादल, बाबा वेंगा ने देखा है ये भयावह मंजर?
Advertisement
trendingNow11868414

Baba Vanga: 2023 का अंत दुनिया के लिए है घातक, आसमान में छा जाएंगे जहरीले बादल, बाबा वेंगा ने देखा है ये भयावह मंजर?

Baba Vanga Predictions: दुनिया के तमाम देश अब तक कई आपदाओं से रूबरू हो चुके हैं. इनमें से कुछ आपदाएं ऐसी रही हैं जिनके बारे में बाबा वेंगा ने कई साल पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी.

Baba Vanga: 2023 का अंत दुनिया के लिए है घातक, आसमान में छा जाएंगे जहरीले बादल, बाबा वेंगा ने देखा है ये भयावह मंजर?

Baba Vanga horrifying Predictions: दुनिया के तमाम देश अब तक कई आपदाओं से रूबरू हो चुके हैं. इनमें से कुछ आपदाएं ऐसी रही हैं जिनके बारे में बाबा वेंगा ने कई साल पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी. बाबा वेंगा ने कथित तौर पर 9/11 के हमलों, आईएसआईएस और कोविड​​-19 के अस्तित्व की भविष्यवाणी अपने जीते-जी कई साल पहले ही कर दी थी. अब उनकी एक ऐसी भविष्यवाणी है जो लोगों को डरा रही है. उन्होंने 2023 के अंत तक एक परमाणु आपदा की भविष्यवाणी की थी.

बाल्कन के नास्त्रेदमस के रूप में भी जानी जाने वाली अंधी महिला बाबा वेंगा की 1996 में मृत्यु हो गई थी. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार अपने निधन से पहले उन्होंने विभिन्न विश्व घटनाओं की भविष्यवाणी की थी. जिनमें से कुछ सच हो गई हैं, जिनमें फुकुशिमा परमाणु रिसाव भी शामिल है.

उनके अनुयायियों द्वारा दावा की गई नवीनतम भविष्यवाणी में "विनाशकारी परमाणु आपदा" की भविष्यवाणी की गई है जिसके कारण "एशिया पर जहरीले बादल छा जाएंगे." इसके  अलावा, बाबा वेंगा ने कथित तौर पर यह भी भविष्यवाणी की थी कि एक शक्तिशाली सौर तूफान 2023 में जलवायु को हिला देगा और 2023 में एक महाशक्ति द्वारा जैविक हथियार का उपयोग किया जाएगा, जिससे सैकड़ों हजारों मौतें होंगी.

कुछ लोगों ने कथित तौर पर उनके शब्दों की यह व्याख्या की है कि सौर सुनामी आसन्न है, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी प्रौद्योगिकी विफलता हो सकती है. आमतौर पर, इस प्रकार के छोटे तूफान बिना किसी समस्या के अक्सर आते रहते हैं. इसके अलावा बाबा वेंगा ने ब्रिटिश महारानी डायना के निधन, भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या, सुनामी, कोरोनावायरस, रूस-यूक्रेन युद्ध जैसी तमाम घटनाओं का जिक्र कथित तौर पर जीते-जी अपने अनुयायियों से कर दिया था.

बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि 2023 में प्राकृतिक गर्भधारण पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा और बच्चों को प्रयोगशालाओं में बड़ा किया जाएगा. उन्होंने कथित तौर पर दावा किया कि विश्व नेता चुनेंगे कि कौन पैदा होगा और माता-पिता अपनी संतानों के गुणों और उपस्थिति को अनुकूलित करने में सक्षम होंगे.

बता दें कि बाबा वेंगा ने कथित तौर पर रोमानिया में 12 साल की उम्र में धूल भरी आंधी के दौरान अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी. उनके अनुयायियों का दावा है कि इस दौरान उन्हें अपनी शक्तियां प्राप्त हुईं.

Trending news