बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री बोले, 'बलूच कभी भी भारत के गुलाम नहीं बनेंगे'
Advertisement

बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री बोले, 'बलूच कभी भी भारत के गुलाम नहीं बनेंगे'

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के मुख्यमंत्री ने कहा है कि कुछ मुट्ठीभर ‘लोगों’ के कहने पर बलूच कभी भी भारत के ‘गुलाम’ नहीं बन सकते. बलूचिस्तान के अंजारा कलात में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्लाह जेहरी ने कल कहा, ‘बलूच पाकिस्तान में भाइयों की तरह रहते हैं.’ 

बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री बोले, 'बलूच कभी भी भारत के गुलाम नहीं बनेंगे' (साभार-डीएनए)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के मुख्यमंत्री ने कहा है कि कुछ मुट्ठीभर ‘लोगों’ के कहने पर बलूच कभी भी भारत के ‘गुलाम’ नहीं बन सकते. बलूचिस्तान के अंजारा कलात में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्लाह जेहरी ने कल कहा, ‘बलूच पाकिस्तान में भाइयों की तरह रहते हैं.’ 

जेहरी ने कहा कि बलूचिस्तान में लोग प्रांत में ‘दुश्मन के एजेंडा के प्रचार में जुटे कुछ मुट्ठीभर लोगों के कहने पर ‘भारत के गुलाम’ नहीं बन सकते . डॉन न्यूज ने यह रिपोर्ट दी है. उनके हवाले से दैनिक ने लिखा है कि ‘विदेशों में बैठे’ तत्व युवाओं को अपने नापाक इरादों के लिए इस्तेमाल करने का प्रयास कर रहे हैं.

और पढ़ें:बलूचिस्तान की बेटी ने दिखाया पाकिस्तान का ये गंदा चेहरा! Must Watch Video

जेहरी ने कहा, ‘सोशल मीडिया आजादी का मापदंड नहीं है. दरअसल बलूच लेाग समृद्ध और शांतिपूर्ण पाकिस्तान के पक्ष में हैं.’ रिपोर्ट में कहा गया है, जेहरी ने कहा कि यदि संदिग्ध आतंकवादी हिंसा छोड़कर पहाड़ों से नीचे आ जाते हैं तो सरकार द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा.

पाकिस्तान अक्सर भारत पर बलूचिस्तान में आतंकवाद को समर्थन देने का आरोप लगाता रहता है. भारत इन आरोपों को सिरे से खारिज करता रहा है.

 

Trending news