समंदर किनारे संबंध बना रहा था कपल, कैमरे में कैद हुआ पूरा नजारा
Advertisement
trendingNow11045517

समंदर किनारे संबंध बना रहा था कपल, कैमरे में कैद हुआ पूरा नजारा

ब्राजील के एक बीच पर कपल सेक्स करते हुए देखे गए. कपल की बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पुलिस ने इस मामले पर आरोपी कपल को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. कई लोग समुद्र किनारे पिकनिक मनाने और घूमने के लिए जाते हैं. लेकिन ब्राजील के एक बीच से अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक मशहूर बीच पर कपल सेक्स करते हुए देखे गए. कपल की बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  1. बीच पर ही बनाए संबंध
  2. वीडियो हुआ वायरल
  3. पुलिस ने किया अरेस्ट

बीच पर ही रंगरलिया मना रहा था कपल 

जानकारी के अनुसार, ये मामला रियो डी जनेरियो के काबो फ्रिओ के एक बीच का है, जहां बीते 4 दिसंबर को डो फोर्ट बीच पर ये कपल संबंध मना रहा था. इस दौरान बीच पर काफी लोग थे. इसके बावजूद भी इस बेशर्म कपल को कोई फर्क नहीं पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स बिना किसी की चिंता किए अपनी पार्टनर के ऊपर लेटा हुआ है.

ये भी पढ़ें: 8 साल पहले जेहाद के लिए गया था सीरिया, पकड़ा गया तो ISIS आतंकी का हुआ ऐसा हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में शख्स को गंदी हरकत करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कहा कि बीच पर न जाने कितने लोगों ने इस कपल को सेक्स करते हुए देखा होगा. एक यूजर ने लिखा कि इस कपल को शर्म से मर जाना चाहिए. कई लोगों ने कपल को जमकर ट्रोल किया.

पुलिस जांच कर रही है मामले की जांच

इस मामले पर काबो फ्रिओ सिटी प्रशासन ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. एक ऑफिशियल बयान में कहा गया कि समुद्र के किनारे बीच पर ऐसे सेक्स करना बेहूदा और अश्लील हरकत है. पुलिस ने मामले पर कहा कि वे अभी भी फुटेज की जांच कर रहे हैं और उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने से इनकार करने पर नौसेना का कमांडर बर्खास्त, जानें पूरा मामला

पहले भी वायरल हो चुके हैं ऐसे वीडियो 

इस मामले में संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था लेकिन कपल की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है. यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. इस साल की शुरुआत में, बेल्जियम के एक चर्च में के पीछे एक कपल का सेक्स करते हुए वीडियो सामने आया था. अभी तक, इस कपल की पहचान एक रहस्य बनी हुई है और पुलिस की ओर से कोई अपडेट नहीं किया गया है. 

LIVE TV

Trending news