न्‍यूजीलैंड: इस बिल्ली को है चोरी की अजीब लत, छतों से चुराती है लेडीज अंडरगारमेंट्स
Advertisement
trendingNow11054482

न्‍यूजीलैंड: इस बिल्ली को है चोरी की अजीब लत, छतों से चुराती है लेडीज अंडरगारमेंट्स

न्यूजीलैंड में रहने वाले एक शख्स की बिल्ली को चोरी की आदत है. वो खासतौर पर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराती है, लेकिन हाल ही में वो कुछ ऐसा ले आई, जिसने सभी के होश उड़ा दिए. बिल्ली कहीं से एक बैग उठाकर ले आई थी, जब मालिक ने उसे खोलकर देखा तो हैरान रह गया.

फोटो साभार: यूट्यूब

वेलिंगटन: लोगों की चोरी की आदत के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) की एक बिल्ली (Cat) भी इस 'बीमारी' की शिकार है. इस बिल्ली को पड़ोसी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स से लेकर जूते-चप्पल चुराने का शौक है. हाल ही में बिल्ली कुछ ऐसा ले आई, जिसने उसके मालिक के साथ-साथ सभी को चौंका दिया. यहां तक कि पुलिस को भी बिल्ली के मालिक से पूछताछ के लिए आना पड़ा. 

  1. न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में रहती है चोर बिल्ली
  2. महिलाओं के अंडरगारमेंट्स लाने का है शौक
  3. मालिक को करना पड़ता है शर्मिंदगी का सामना
  4.  

बैग में निकला सफेद पाउडर

'इंडिपेंडेंट' की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च (New Zealand, Christchurch) में रहने वाले गिन्नी और डेविड रंबोल्ड (Ginny & David Rumbold) की पांच महीने की बिल्ली कीथ (Keith) को चोरी की आदत है. जिसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदा होना पड़ता है, लेकिन हाल ही में वो कुछ ऐसा ले आई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया. कीथ अपने साथ एक बैग लेकर आई, जब डेविड ने उसे खोलकर देखा तो उसमें सफेद रंग का पाउडर पाया जो वास्तव में ड्रग्स था.

ये भी पढ़ें -व्लादिमीर पुतिन की 'बेटी' ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कुछ ऐसा, अचानक हो गईं गायब

पड़ोसियों को नहीं आता गुस्सा

कीथ के इस अपराधिक कारनामे की जानकारी डेविड ने पुलिस को दी और उसने ड्रग्स जब्त कर ली. एक अधिकारी ने हंसते हुए कहा, 'हम ड्रग्स जब्त कर रहे हैं और कीथ से भी पूछताछ करेंगे कि उसे ये बैग कहां से मिला'. बिल्ली के मालिक को शुरुआत में उसकी हरकतों के चलते बहुत परेशान होना पड़ता था, लेकिन अब वो इसके आदी हो गए हैं. अच्छी बात ये है कि पड़ोसियों को भी बिल्ली की चोरी की आदत पर गुस्सा नहीं आता.

‘लाना है तो डायमंड लाओ’

डेविड ने कहा, 'कीथ हर दिन कुछ न कुछ लाती रहती है. कभी वो किसी की ब्रा ले आती है, तो कभी पास की नदी से जिंदा मछली. खासतौर पर उसे लेडीज अंडरगारमेंट्स चुराने का शौक है. मैंने उससे कहा है कि लाना ही है तो डायमंड ला, लेकिन अब तक उसने मेरी बात नहीं मानी है'. कीथ के मालिक ने घर के बाहर दो डिब्बे लगा रखे हैं, जिसमें वो कीथ द्वारा चुराया गया सामान रख देते हैं, ताकि जिसका हो वो उसे ले जाए. इस बिल्ली को घर में कैद होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जब डेविड ऐसा करते हैं, तो वो पूरा घर तहस-नहस कर देती है. 

 

Trending news