Viral News: महिला वेटर की सुंदरता देख पागल हो गया कस्टमर, भारी टिप देकर बिल पर लिखा खास नोट
Advertisement

Viral News: महिला वेटर की सुंदरता देख पागल हो गया कस्टमर, भारी टिप देकर बिल पर लिखा खास नोट

Customer Wrote Special Note For Waitress: लोग बिल पर लिखे नोट पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इसे कस्टमर का नाटक बताया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: बहुत सारे लोग रेस्टोरेंट (Restaurant) या फूड आउटलेट (Food Outlet) में खाना खाने जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल से ज्यादा वेटर को टिप दी हो और उसके लिए बिल पर एक खास मैसेज लिखा (Special Note For Waitress) हो. हां ऐसा सच में हुआ है. एक कस्टमर ने महिला वेटर (Waitress) को 750 यूरो यानी करीब 65 हजार 117 रुपये टिप में दिए और बिल पर उसके लिए एक नोट लिखा.

  1. महिला वेटर को टिप में मिले 65 हजार रुपये
  2. कस्टमर ने बिल पर अपना नंबर भी लिखा
  3. नोट पढ़कर रेस्टोरेंट स्टाफ हुआ हैरान

बिल के 8 गुना रुपये की दी टिप

मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रेस्टोरेंट में आए गेस्ट का बिल पर लिखा नोट पढ़कर वहां का स्टाफ हैरान रह गया. कस्टमर ने खाने के बिल के करीब 8 गुना रुपये महिला वेटर को टिप में दिए. महिला वेटर ने बताया कि कस्टमर का बिल 93.45 यूरो यानी करीब 8 हजार 110 रुपये हुआ था. लेकिन उसने बिल के साथ 750 यूरो यानी लगभग 65 हजार 117 रुपये और दिए. महिला वेटर को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि टिप में उसे इतने ज्यादा रुपये मिले हैं.

कस्टमर ने नोट पर क्या लिखा?

बता दें कि कस्टमर ने रेस्टोरेंट में खाने के बिल पर महिला वेटर की सुंदरता की तारीफ में कुछ लाइनें लिखीं. कस्टमर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर हैं. मुझे कॉल करिए. इतनी ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिख दिया. इसे पढ़कर महिला वेटर डर गई.

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिल का फोटो

इसके बाद महिला वेटर ने उस बिल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसपर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर मुझे ऐसा मैसेज मिलता तो मुझे बहुत बुरा लगता. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बेचारी लड़की. ये देखकर मेरा मरने का मन कर रहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इतनी ज्यादा टिप देना कस्टमर का नाटक था. वो महिला वेटर को अपने जाल में फंसाना चाहता था.

VIDEO

Trending news